ट्रक से ले जा रहे थे युवक का शव, पुलिस ने दबोचा
ट्रक से ले जा रहे थे युवक का शव, पुलिस ने दबोचा
Share:

इंदौर-खलघाट हाईवे पर चलती ट्रक से पहले इंदौर पुलिस ने तीन लोगों की पिटाई की और फिर एक युवक को फेंक दिया। वे इसे सड़क दुर्घटना की तरह बनाना चाहते थे, लेकिन उन पर हत्या का आरोप लगाया गया। एक चौथा आरोपी फरार है। पुलिस ने कहा कि मृतक एक ऐसे गिरोह से जुड़ा हुआ था, जो गिरोह के एक महिला सदस्य से शादी करने के नाम पर नकदी और सोने के कीमती सामानों की अविवाहित महिलाओं को लूटने में लिप्त था।

एसपी (पश्चिम) महेश चंद जैन ने कहा कि देवास जिले के बंगार्दा गाँव के निवासी शहर के गुरुशंकर नगर निवासी 23 वर्षीय दीपक वर्मा 27 अक्टूबर, 2020 को मानपुर इलाके में राजमार्ग पर मृत पाए गए थे। पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और उसके शरीर पर सड़क दुर्घटना से प्राप्त चोट के निशान पाए गए और दीपक को मारने के लिए अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया।

शैलेश गोयल के स्थान पर दीपक की पिटाई करने के बाद, आरोपी उसे दूसरी जगह ले गए जहाँ उन्होंने फिर से दीपक की पिटाई की। दीपक के चाचा अजय किसी तरह से वहां से भागने में कामयाब रहे क्योंकि किसी के द्वारा मामले का खुलासा करने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी। बाद में आरोपी दीपक को मैनपुर में राजमार्ग पर ले गए और उसे एक चलती ट्रक से पहले फेंक दिया, जिसके कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

चाय पीने गए युवक पर चली गोली, ये है पूरा मामला

फ्लिपकार्ट के गोदाम में हुई लाखों की लूट, चंद सेकंड में हाथ साफ कर गए चोर

घर से कहकर निकली युवती का हुआ क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -