चाय पीने गए युवक पर चली गोली, ये है पूरा मामला

पटना: देश के राज्य बिहार में इलेक्शन के वक़्त आरोपी सुरक्षा इंतजाम की पोल खोलते नजर आए हैं। दरभंगा में देर रात चार आरोपी एक शख्स पर ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे। हमले में शख्स को चार गोलियां लगी हैं। उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।  पूरा केस दरभंगा के भिगो इलाके का है। जब गोलु अपने कुछ मित्रो के साथ वहां चाय पीने गया था तभी दो बाइक पर चार आरोपी आए तथा अचानक गोलु पर गोलीबारी करने लगे। 

गोलु गोलीबारी कर रहे आरोपी से बचते हुए इधर उधर दौड़ता रहा। इसके बड़ा भी उसे कमर तथा बाजू में गोली लग गई। जिससे वह वहीं गिर गया तथा जब तक कोई कुछ समझ पाता आरोपी भाग गए। माना जा रहा है यह फायरिंग आपसी रंजिश में की गई है। डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि गोलु को हाथ तथा कमर में गोली लगी है। गोली चलाने वाले दो व्यक्तियों की पहचान कर ली गई है। 

फिलहाल घायल गोलु को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर किया गया है। गोलु भी गोलीबारी करने के आरोप में जेल जा चुका है। हालांकि गैंगवार के प्रश्न पर उन्होंने इन्वेस्टिगेशन के पश्चात् कुछ बताने की बात कही। वहीं, गोलु के साथ चाय पीने गए उसके मित्र मंजर अली का कहना है कि व्यक्तियों को गोलू ने पहचान लिया है किन्तु इन्हें उनका नाम नहीं पता। मित्र के अनुसार, आरोपियों ने मर्डर की नीयत से ही गोलु पर गोलीबारी की है।

सरे बाज़ार युवती की गला काटकर हत्या, प्रेम प्रसंग का मामला

अलादीन के चिराग के नाम पर आरोपियों ने डॉक्टर को ठगा

पुलिस ने रिश्वत वसूली के लिए फर्जी क्राइम ब्रांच की टीम धार दबोचा

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -