घर से कहकर निकली युवती का हुआ क़त्ल
घर से कहकर निकली युवती का हुआ क़त्ल
Share:

गोहाना: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ते जा आरहे है जुर्म के सिलसिले से आज हर कोई परेशान है. वहीं गोहाना के गांव हसनगढ़ से अपहृत युवती का शव शनिवार देर शाम गांव खानपुर खुर्द के खेतों में पाया गया। जिसका क़त्ल किए जाने की आशंका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हॉस्पिटल में भेज दिया गया। रविवार को यानी आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। परिजनों ने बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराने और निष्पक्ष जांच की मांग का रहे है। गांव हसनगढ़ निवासी 20 साल की युवती 12वीं कक्षा उत्तीर्ण करने के उपरांत घर पर ही रहती थी। गुरुवार को वह सहेली के जन्मदिन में जाने की बात कहकर घर से गई हुई थी। लेकिन जब वह नहीं लौटी तो घर वाले घबरा गए और युवती की खोज शुरू कर दी, युवती के भाई का कहना है कि उसे किसी ने जानकारी दी थी कि उसकी बहन का पड़ोसी गांव वजीरपुरा निवासी श्याम ने अपहरण कर लिया है।

जंहा इस बात का पता चला है कि भाई ने इस संबंध में शहर थाना पुलिस में रिपोर्ट्स दर्ज की। पुलिस ने शुक्रवार को श्याम के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। शनिवार देर शाम को पुलिस को गांव हसनगढ़ और खानपुर खुर्द के मध्य खेतों में युवती का शव पड़ा होने की सूचना पाई गई। जानकारी के आधार पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार्रवाई की। जांच में शव गांव हसनगढ़ की युवती का मिला। जिसके मुंह से खून निकला हुआ था।

युवती के परिजनों ने इलज़ाम लगाया कि श्याम ने ही युवती की कत्ल करके शव को खेतों में फेंक दिया गया है। इस घटना में श्याम के साथ उसके साथी भी मौजूद हो सकते हैं। परिजनों का इलज़ाम है कि पुलिस ने शिकायत करने के उपरांत वक़्त  रहते कार्रवाई नहीं की। परिजनों ने मांग की कि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाए।

हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही आई सामने, डिलीवरी के 16 घंटे बाद मां को बताया कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड: पिछले 24 घंटे में 12 कोरोना मरीजों की गई जान, मिले 413 नए संक्रमित मरीज

उत्तरखंड में बिगड़ सकता है मौसम का मिज़ाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -