अगले 3 दिनों तक जमकर भीगेगा उत्तर प्रदेश, जानिए आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

नई दिल्ली:  देश के कई राज्‍यों में आने वाले 24 घंटों में मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. ओडिशा के अंदरुनी इलाकों, झारखंड, छत्तीसगढ़, पूर्वोत्तर भारत में वर्षा हो सकती है. इसके साथ ही तमिलनाडु, तेलंगाना के कुछ हिस्सों, पूर्वी मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में भी हल्‍की और मध्‍यम बारिश की उम्‍मीद जाहिर की गई है. विदर्भ में भी मध्यम बारिश संभव है. 

ये जानकारी स्‍काईमेट के हवाले से दी गई है. आने वाले 3 दिनों तक उत्तर प्रदेश के अधिकांश इलाकों में भारी बारिश की संभावना हैं. मौसम विभाग ने शनिवार रविवार और सोमवार को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है. मौसम विभाग का कहना है शनिवार को पूर्वांचल और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में चमक गरज के साथ बारिश होने के आसार हैं, जो अगले 2 दिनों तक बने रहेंगे.  

बीते माह उत्तर प्रदेश के तमाम हिस्सों में हुई मूसलाधार बारिश के बाद दिन और रात के तापमान में लगातार गिरावट आ रही है. रात में ठंड का अहसास होने लगा है. ऐसे में आने वाले 3 दिनों तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लेकर पूर्वांचल के तमाम हिस्सों में बारिश का अनुमान है. मौसम विभाग ने 16 अक्‍टूबर से 18 अक्‍टूबर तक पूर्वी व पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चमक गरज के साथ बारिश का अनुमान जताया है.

भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इस माह दिल्ली में होगी समाप्त

चूल्हे-चौके के साथ-साथ गांव की महिलाओं ने संभाला ट्रैक्टर का स्टेयरिंग

यूपी में योगी सरकार बढ़ाएगी सैनिक स्कूलों की संख्या

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -