पीएम मोदी के लद्दाख दौरे से जवानों का जोश हाई, बोले- देश के लिए सब कुछ कुर्बान

Jul 05 2020 01:07 PM
पीएम मोदी के लद्दाख दौरे से जवानों का जोश हाई, बोले- देश के लिए सब कुछ कुर्बान

नई दिल्ली: पीएम मोदी का अचानक लद्दाख पहुंचना सबको हैरान कर गया। भारत-चीन तनाव के हालात के बीच पीएम मोदी का अचानक बॉर्डर पर पहुंचना जवानों के जोश को हाई करने का काम कर रहा है। बॉर्डर पर खड़े जवानों ने कहा है कि वह देश के लिए जान देने के लिए तैयार हैं, जैसा वह पहले भी कर चुके हैं। भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के जवानों का जोश भी पीएम मोदी के लद्दाख दौरे के बाद काफी ऊंचा हो गया है।

ITBP के प्रमुख एस एस देसवाल ने कहा कि बॉर्डर पर खड़े जवानों का मनोबल बहुत ऊँचा है और सेना देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने को तैयार है। इस बीच लद्दाख में चीन के साथ सैन्य तनाव जारी है। ITBP के महानिदेशक (डीजी) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के लद्दाख दौरे और निमू में सैनिकों को दिए उनके संबोधन ने बॉर्डर पर तैनात सभी जवानों का मनोबल बढा दिया है।

उन्होंने कहा कि देश राष्ट्रीय नेतृत्व, राजनीतिक नेतृत्व, सेना और जवान सब कुछ देश के लिए समर्पित हैं। देसवाल ने प्रेस वालों से कहा कि सीमा सुरक्षा और सभी सेनाओं का मनोबल चाहे वह थलसेना हो, एयरफोर्स या आईटीबीपी हो, बहुत हाई है। देसवाल ने कहा कि बॉर्डर पर जवानों ने अतीत में अपनी जान का कर्तव्य की राह में बलिदान दिया है और वे भविष्य में भी अपना जीवन देश को समर्पित करने के लिए तैयार हैं।

इस दिग्गज आईटी कंपनी पर पड़ी कोरोना की मार, 18000 कर्मचारियों की नौकरी पर लटकी तलवार

PM Kisan : किसान योजना की स्कीम का फायदा उठाने का ये आसान तरीका

सस्ती कीमत में सोना खरीदने का ये है अचूक तरीका