आज शाम होगा आईपीएल की इन दो मजबूत टीमों का आमना-सामना

Apr 17 2019 10:42 AM
आज शाम होगा आईपीएल की इन दो मजबूत टीमों का आमना-सामना

चेन्नई : विश्व कप टीम में जगह बनाने से चूके अंबाती रायुडू अपने बल्ले से जवाब देना चाहेंगे जब शानदार फॉर्म में चल रही चेन्नई इंडियन टी-20 लीग के 33वें मैच में बुधवार को हैदराबाद से खेलने उतरेगी। महेंद्र सिंह धोनी की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने से सिर्फ एक जीत दूर है। ऐसे में रायुडू का विश्व कप टीम से बाहर रहना एकमात्र निराशा का सबब है। 

विश्व कप से पहले अपने इस लक्ष्य को पाना चाहते है चहल

अभी तक ऐसा रहा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त हैदराबाद के इस बल्लेबाज ने राजस्थान के खिलाफ अर्धशतक जमाकर फार्म हासिल किया। एक समय चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये सर्वश्रेष्ठ विकल्प माने जा रहे रायुडू टीम से बाहर होने की हताशा हैदराबाद पर उतारने को बेताब होंगे। चेन्नई की टीम आठ मैचों में 14 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि लगातार तीन मैच हार चुके हैदराबाद के हौसले पस्त है। उसे पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मात दी।

हार्दिक के प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले कप्तान रोहित शर्मा

ताहिर मचा रहे है तहलका  

इसी के साथ धोनी ने अलग अलग हालात के अनुरूप अलग अलग संयोजन उतारे हैं और उनकी टीम कप्तान के भरोसे पर सही भी उतरी है। चेपॉक के धीमे विकेट पर हरभजन सिंह हों या बाहर के विकेटों पर मिशेल सेंटनेर, धोनी की अधिकांश रणनीतियां कारगर साबित हुई है। चेन्नई के लिए इस सत्र के स्टार 40 बरस के इमरान ताहिर रहे हैं जो 13 विकेट ले चुके हैं। हैदराबाद को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हर हालत में यह मैच जीतना होगा जो उतना आसान नहीं लग रहा। 

IPL 2019 : अश्विन से हारे बटलर, पंजाब ने 12 रनों से जीता मुकाबला

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस बोली- केजरीवाल के पाले में गेंद, भाजपा को हराना हो तो कर लें गठबंधन

लक्ष्मण के अनुसार यह टीम है विश्व कप जितने की प्रबल दावेदार