लक्ष्मण के अनुसार यह टीम है विश्व कप जितने की प्रबल दावेदार
लक्ष्मण के अनुसार यह टीम है विश्व कप जितने की प्रबल दावेदार
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोमवार को इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। टीम के ऐलान के बाद पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली यह टीम खिताबी जीत की प्रबल दावेदार है। लक्ष्मण ने कहा, "भारतीय टीम काफी संतुलित है और खिताबी जीत की प्रबल दावेदार भी है। मैंने भुवनेश्वर कुमार और विजय शंकर को सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नेट्स में अभ्यास करते हुए देखा है।

मुंबई इंडियंस को लगा झटका, आईपीएल से बाहर हुआ यह घातक गेंदबाज

फिलहाल अच्छी फॉर्म में दोनों  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व बल्लेबाज ने कहा, "यह दोनों अच्छी फॉर्म में लग रहे हैं और विश्व कप जैसे मंच पर अच्छा करने के लिए तैयार हैं। मैंने इन्हें टीम की सफलता में बड़ा योगदान निभाते हुए देखा है।" वहीं हैदराबाद के तेज गेंदबाजी आक्रमण की जिम्मेदारी संभाल रहे भुवनेश्वर ने कहा, "मैं बेहद खुश हूं। इंग्लैंड की परिस्थतियां मेरी योग्यता को भाती हैं और मैं वहां खेलने के मौके का पूरा फायदा उठाना चाहूंगा। 

इस कारण आईपीएल छोड़ स्वदेश लौट सकते है स्मिथ और वॉर्नर

चयन पर शंकर खुश 

इसी के साथ उन्होंने आईपीएल में सनराइजर्स के लिए खेलने से मुझे विश्व कप से पहले सही मैच अभ्यास मिला है। यह मेरा दूसरा विश्व कप है और मैं इस मंच पर अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हूं। विजय शंकर को भी विश्व कप टीम में जगह मिली है। अपने चयन पर शंकर ने कहा, "मैं बेहद खुश हूं। यह सपने के सच होने जैसा है। हमारी हैदराबाद की टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो विश्व कप जीत का हिस्सा रहे हैं। मैंने उनसे बात की है कि विश्व कप में खेलना क्या होता है।

मुंबई से मिली हार के बाद मुश्किल हुई बैंगलोर के लिए प्लेऑफ की राह

इन 15 खिलाड़ियों के साथ विश्व कप में भाग लेगी भारतीय क्रिकेट टीम

चौथे नंबर पर कौन करेगा बल्लेबाजी, अब भी चिंता बरकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -