हार्दिक के प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले कप्तान रोहित शर्मा

Apr 17 2019 10:22 AM
हार्दिक के प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले कप्तान रोहित शर्मा

मुंबई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हार्दिक पांड्या दूसरों से ज्यादा खुद के सामने गेंद और बल्ले से कुछ साबित करना चाहता है और यही वजह है कि आईपीएल में उसका प्रदर्शन शानदार रहा है। पांड्या ने 16 गेंद में नाबाद 37 रन बनाकर मुंबई को बैंगलोर पर पांच विकेट से जीत दिलाई। रोहित ने मैच के बाद कहा, 'हार्दिक के अच्छे प्रदर्शन से टीम को मदद मिल रही है । उसे आईपीएल से पहले ज्यादा समय नहीं मिल सका और वह ऐसा प्रदर्शन करने को लालायित था।

लक्ष्मण के अनुसार यह टीम है विश्व कप जितने की प्रबल दावेदार

कुछ ऐसा भी बोले रोहित 

जानकारी के अनुसार श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के बारे में उन्होंने कहा, 'लसिथ का प्रदर्शन हमारे लिए काफी मायने रखता है। हमें कुछ मैचों में उसकी कमी खली। वानखेड़े पर डेथ ओवरों में गेंदबाजी काफी कठिन है। उन्होंने कहा, 'बैंगलोर को 170 रन पर रोकने के लिए गेंदबाजों को श्रेय जाता है।’ रोहित ने यह भी कहा कि उन्हें अभी तक वानखेड़े स्टेडियम की पिच का पता नहीं चल सका है।

अच्छी लय को विश्व कप तक ले जाना चाहता हूं : शमी

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे पता नहीं चल सका है कि पिच कैसी है। आम तौर पर यहां लक्ष्य का पीछा करना आसान रहता है लेकिन इस मैच में यह अलग तरह की रही । यदि पिच ऐसी ही रही तो मैं लक्ष्य का पीछा करना नहीं चाहूंगा। आपको बता दें फिलहाल मुंबई इंडियंस अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है.

रोमांचक मुकाबले में पीएसजी को लिली ने 5-1 से हराया

पहली बार विश्व कप खेलेगी आधी से ज्यादा भारतीय टीम

विश्व कप टीम में जगह बनाने के बाद कुछ ऐसा बोले विजय शंकर