T20 वर्ल्ड कप के पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा ? KKR के खिलाफ मैच में नहीं खेले
T20 वर्ल्ड कप के पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा ? KKR के खिलाफ मैच में नहीं खेले
Share:

नई दिल्ली: रोहित शर्मा T20 विश्व कप 2024 में भारत की 15 सदस्यीय टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 1 जून से संयुक्त राज्य अमेरिका में शुरू होने वाला है। भारतीय कप्तान आक्रामक सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे हैं, क्योंकि वह भारत और मुंबई इंडियंस (MI) को कुछ मजबूत शुरुआत प्रदान करते हैं। रोहित शर्मा अपने शानदार क्षेत्ररक्षण कौशल के लिए भी जाने जाते हैं, लेकिन शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैदान से उनकी अनुपस्थिति ने कुछ लोगों को परेशान कर दिया।

MI के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टीम की बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा को 'इम्पैक्ट प्लेयर' के रूप में पेश किया, लेकिन वह अपनी 11 रन की पारी से ज्यादा प्रभाव नहीं डाल सके। प्रशंसक उनकी मैदान से अनुपस्थिति के कारणों के बारे में सोच रहे थे और बाद में, अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला ने खुलासा किया कि रोहित शर्मा अपनी पीठ में हल्की जकड़न का सामना कर रहे थे। MI बनाम KKR आईपीएल 2024 मैच के बाद वानखेड़े स्टेडियम में मीडिया से बात करते हुए पीयूष चावला ने कहा, "उन्हें पीठ में हल्की सी अकड़न थी, इसलिए यह सिर्फ एक एहतियाती बात थी।"

हालांकि रोहित शर्मा की फिटनेस के बारे में कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है, लेकिन भारतीय कप्तान पिछले कुछ समय से पीठ की समस्याओं का सामना कर रहे हैं। अंतिम भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान, रोहित शर्मा ने पीठ में अकड़न के कारण मैदान से एक दिन की छुट्टी ले ली और उनकी अनुपस्थिति में तेज गेंदबाज जसप्रित बुमरा ने टीम का नेतृत्व किया था। क्रिकेट के टी20 फॉर्मेट में रोहित शर्मा की फॉर्म लगातार चिंता का कारण बनी हुई है। जहां ओपनर वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में कुछ शानदार पारियां खेल रहे हैं, वहीं रोहित शर्मा सबसे छोटे फॉर्मेट में अपनी लय हासिल नहीं कर पा रहे हैं।

आईपीएल के मौजूदा सीज़न में, रोहित शर्मा का प्रदर्शन असंगत रहा है, MI ओपनर के नाम पर मात्रा एक शतक है, आईपीएल 2024 में यह उनका एकमात्र 50+ स्कोर था। टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी टी20 फॉर्मेट से दूर रहे लेकिन इस साल की शुरुआत में भारत बनाम अफगानिस्तान सीरीज के दौरान उन्होंने वापसी की।

हार्दिक पांड्या के हाथों MI की कप्तानी गंवाने पर रोहित ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?

सुरेश रैना के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई का सड़क हादसे में दुखद निधन

BCCI जल्द कर सकता है T20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -