IPL 2019 : अश्विन से हारे बटलर, पंजाब ने 12 रनों से जीता मुकाबला

Apr 17 2019 10:22 AM
IPL 2019 : अश्विन से हारे बटलर, पंजाब ने 12 रनों से जीता मुकाबला

मोहाली : विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल (52) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत पंजाब ने मंगलवार को इंडियन टी-20 लीग के 32वें मुकाबले में राजस्थान को 12 रन से हराया। इसके साथ ही पंजाब ने इस सीजन की पांचवीं जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही पंजाब की टीम अंकतालिका में 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, इस हार के साथ राजस्थान की टीम 4 अंकों के साथ सातवें पायदान पर है। 

लक्ष्मण के अनुसार यह टीम है विश्व कप जितने की प्रबल दावेदार

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए। जवाब में राजस्थान की टीम 7 विकेट खोकर 168 रन ही बना सकी और मैच हार गई। शानदार गेंदबाजी के लिए पंजाब के कप्तान आर अश्विन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

अच्छी लय को विश्व कप तक ले जाना चाहता हूं : शमी

इन्होने किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की शुरुआत अच्छी तो रही, लेकिन पांचवें ओवर की पहली गेंद पर अर्शदीप सिंह ने राजस्थान को पहला झटका सलामी बल्लेबाजी जोस बटलर (23) के रूप में दिया। पहले विकेट के लिए 38 रन की साझेदारी हुई। यहां से राहुल त्रिपाठी ने संजू सैमसन के साथ मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की , लेकिन 11.4 ओवर में कप्तान अश्विन ने संजू सैमसन (27) के क्लीन बोल्ड कर राजस्थान को दूसरा झटका दिया। दूसरे विकेट के लिए सैमसन ने त्रिपाठी के साथ मिलकर 59 रन की साझेदारी की। 

रोमांचक मुकाबले में पीएसजी को लिली ने 5-1 से हराया

विश्व कप टीम में जगह बनाने के बाद कुछ ऐसा बोले विजय शंकर

पहली बार विश्व कप खेलेगी आधी से ज्यादा भारतीय टीम