सुरेश रैना के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई का सड़क हादसे में दुखद निधन
सुरेश रैना के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई का सड़क हादसे में दुखद निधन
Share:

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, क्योंकि उनके चचेरे भाई की हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक सड़क दुर्घटना में जान चली गई। यह घटना गगल पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई, जहां दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वे जिस स्कूटर पर सवार थे, उसे गग्गल में हिमाचल टिंबर के पास एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। पीड़ितों की पहचान गगल निवासी और सुरेश रैना के चचेरे भाई सौरभ कुमार और कुठमां निवासी शुभम के रूप में हुई है।

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने कहा कि यह घटना शुरू में गगल पुलिस स्टेशन के तहत हिट-एंड-रन मामले के रूप में दर्ज की गई थी। हादसे के बाद पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया और फरार टैक्सी चालक को मंडी से पकड़ लिया। आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ड्राइवर की पहचान की गई और उसे हिरासत में लिया गया। फिलहाल वह हिरासत में है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. मामले की जांच जारी है और अधिकारी आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं.

इस दुखद घटना ने रैना परिवार को शोक में डाल दिया है, और सुरेश रैना के चचेरे भाई की मृत्यु से उन्हें गहरा दुख हुआ है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना की परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

BCCI जल्द कर सकता है T20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान

क्रिकेट में अल्ट्राएज कैसे काम करता है? यहां तक कि एक हल्के स्पर्श का भी लगाया जा सकता है पता

ICC ने युवराज सिंह को बनाया T20 वर्ल्ड कप 2024 का ब्रांड एंबेसडर, सिक्सर किंग ने जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -