लोकसभा चुनाव: कांग्रेस बोली- केजरीवाल के पाले में गेंद, भाजपा को हराना हो तो कर लें गठबंधन

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस बोली- केजरीवाल के पाले में गेंद, भाजपा को हराना हो तो कर लें गठबंधन

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन को लेकर चल रही खींचतान के बीच कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा दिल दिखाते हुए अपना स्टैंड क्लियर कर दिया है और अब दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लुकाछिपी बंद कर देनी चाहिए. 

गठबंधन के सवाल पर कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस वालों से कहा कि, राहुल जी ने ट्वीट करके सब कुछ साफ़ कर दिया है. अगर आप कांग्रेस को राष्ट्रीय विकल्प के रूप में स्वीकार करते हैं, तो क्या हर जगह हम समर्पण करें? अरविंद केजरीवाल लुकाछिपी का को खेल खेल रहे थे. मैं आशा करता हूं कि अब उनकी लुकाछिपी बंद हो जाएगी. पवन ने कहा कि, केजरीवाल जी यूटर्न मत लीजिए क्योंकि आप इसके लिए मशहूर हैं. आपके बारे में लोग कहते हैं कि आप किसी पार्टी की बी टीम हैं.

खेड़ा ने कहा है कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा दिल दर्शाते हुए अपना स्टैंड स्पष्ट कर दिया है. अब गेंद आप अध्यक्ष केजरीवाल के पाले में है. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि, 'दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के मध्य गठबंधन होने का मतलब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  का सूपड़ा साफ होना है.

खबरें और भी:-

चुनाव प्रचार में अखिलेश का दावा, कहा- भाजपा को काफी पीछे छोड़ देगा महागठबंधन

भाजपा MLA की वोटरों को धमकी, कहा- पीएम मोदी ने लगा रखे हैं कैमरे, अगर कांग्रेस को वोट दिया तो...

कोरबा पहुंचे पीएम मोदी, विधायक मंडावी और शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि