विश्व कप से पहले अपने इस लक्ष्य को पाना चाहते है चहल

Apr 17 2019 10:22 AM
विश्व कप से पहले अपने इस लक्ष्य को पाना चाहते है चहल

बैंगलोर : अपना पहला विश्व कप खेलने को लेकर उत्साहित युजवेंद्र चहल ने कहा कि फिलहाल उनका फोकस आईपीएल में बैंगलोर के अभियान को ढर्रे पर लाने पर है। चहल को भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया जो 30 मई से इंग्लैंड में विश्व कप खेलेगी। बता दें विश्व कप की टीम में चयनित होने के बाद से चहल काफी खुश नजर आ रहे है. 

लक्ष्मण के अनुसार यह टीम है विश्व कप जितने की प्रबल दावेदार

कुछ ऐसा भी बोले चहल 

जानकारी के अनुसार हरियाणा के इस लेग स्पिनर ने कहा, 'विश्व कप में एक महीना है और मैं अभी भी बैंगलोर के लिए खेल रहा हूं। मेरी नजरें अगले सात मैचों पर है।’ उन्होंने कहा, ‘यह मेरा पहला विश्व कप है और मैं काफी उत्साहित हूं। हर कोई विश्व कप में देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता है तो मैं उत्साहित हूं। बता इस बार भी चहल आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है.  

अच्छी लय को विश्व कप तक ले जाना चाहता हूं : शमी

यह टीम का खेल है 

इसी के साथ मुंबई इंडियंस के हाथों कल मिली हार के लिए उन्होंने किसी एक पर ठीकरा फोड़ने से इनकार करते हुए कहा कि यह टीम का खेल है। उन्होंने कहा, ‘आप किसी एक गेंदबाज को दोषी नहीं ठहरा सकते। यह टीम का खेल है। यदि हम हारे हैं तो मैं गेंदबाज होने के नाते उस हार को स्वीकार करता हूं। बता दें विश्व कप की टीम में चयनित होने के बाद से चहल काफी खुश नजर आ रहे है. 

रोमांचक मुकाबले में पीएसजी को लिली ने 5-1 से हराया

पहली बार विश्व कप खेलेगी आधी से ज्यादा भारतीय टीम

विश्व कप टीम में जगह बनाने के बाद कुछ ऐसा बोले विजय शंकर