विवाह के बंधन में बंधी...इंडियन आइडल की सायली कांबले, वीडियो और फोटोज हुए वायरल
विवाह के बंधन में बंधी...इंडियन आइडल की सायली कांबले, वीडियो और फोटोज हुए वायरल
Share:

इंडियन आइडल 12 से पॉपुलर हुईं सिंगर सायली कांबले अब मिस से मिसेज बन चुकी है. सायली ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धवल से विवाह रचा चुकी है. सायली और धवल ने 24 अप्रैल को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज के साथ विवाह किया है. दोनों के विवाह की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगी है. हर कोई कपल को विवाह की बधाइयां दे रहा है.

खास है सायली का ब्राइडल लुक: सायली ने महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से विवाह किया है, इसलिए वो महाराष्ट्रीयन स्टाइल में दुल्हन के लुक में दिखाई दी है. फ्यूशिया पिंक बॉर्डर वाली पीली साड़ी में सायली दुल्हन के रूप में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है. उन्होंने साड़ी के साथ बैंगनी रंग की शॉल कैरी करके अपने ब्राइडल आउटफिट को पूरा कर रखा है. साड़ी के साथ सायली के डबल लेयर्ड नेकपीस, डिजाइनर कमरबंद और ग्रीन कलर की चूड़ियां उनके ब्राइडल लुक में चार चांद लगाने का काम भी कर रहे है.  दुल्हन की जोड़े में सायली बहुत खुश दिखाई दे रहे है सिंगर के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ देखा जा सकता है. धवल भी दूल्हे बनकर बहुत जंच रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सायली और धवल की वरमाला की रस्म होते हुए भी दिखाई दे रही है. दोनों प्यार से एक दूजे की आंखों में देखते हुए एक दूसरे को वरमाला भी पहना रहे है. वीडियो में दोनों की मिलियन डॉलर स्माइल देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सायली और धवल के लिए ये पल कितना खास और यादगार बना दिया है.  वहीं, शादी की कुछ वायरल तस्वीर में सायली और धवल मंडप पर बैठकर विवाह रस्में पूरी करते हुए दिखाई दे रहे है. एक फोटो में आप देख सकते हैं कि धलव घोड़ी पर बैठकर कितने शाही अंदाज में अपनी दुल्हनिया सायली को लेने आ रहे है. सायली और धवल की शादी की हर तस्वीर और वीडियो बहुत खास और यादगार है. 

 

 

 

 

बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी!

Video: सायशा को बचाने के लिए मुनव्वर ने सुनाया ऐसा किस्सा...सन्न रह गए हर कैदी

भरी गर्मी में पूल का मज़ा लेती नज़र आई आमिर खान की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -