Video: सायशा को बचाने के लिए मुनव्वर ने सुनाया ऐसा किस्सा...सन्न रह गए हर कैदी
Video: सायशा को बचाने के लिए मुनव्वर ने सुनाया ऐसा किस्सा...सन्न रह गए हर कैदी
Share:

‘ऑल्ट बालाजी’ के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे, आजमा फलाह और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को खुद को शो से बाहर होने से बचाने के लिए अपना सीक्रेट साझा करने का अवसर प्रदान किया गया था. आमतौर पर सबसे पहले जो कंटेस्टेंट बझर बजा देता है, उन्हें अपना सीक्रेट बताने का अवसर दिया जाता है. लेकिन इस बार कंगना सीक्रेट शेयर करने के टास्क में नया ट्विस्ट को लेकर आया. सायशा शिंदे ने सबसे पहले बझर बजाया था. लेकिन कंगना (Kangana Ranaut) ने उन्हें कहा है कि इस बार उन्हें खुद का कोई सीक्रेट नहीं बताना है बल्कि उन्हें अपने दोस्तों में से किसी एक को अपना सीक्रेट साझा करते हुए उन्हें बचाना पड़ेगा.

सबसे पहले सायशा, अंजलि अरोड़ा के पास गईं. लेकिन अंजलि अरोड़ा ने अपना सीक्रेट साझा करने से इंकार कर दिया. अंजलि के बाद आजमा ने भी सायशा के लिए अपना सीक्रेट साझा करने से इंकार कर दिया. लेकिन मुनव्वर ने इस खेल में सायशा का साथ देने का निर्णय कर लिया और उन्होंने अपना सीक्रेट सभी के साथ साझा कर दिया. मुनव्वर का सीक्रेट ‘यौन शोषण’  के मामले से जुड़ा हुआ था. अपने दिल में छुपे इस दर्द को जब मुनव्वर फारुकी ने सबके सामने बयां किया, तब सभी की आंखें नम हो गईं.

यौन शोषण का शिकार हुए हैं मुनव्वर: मुनव्वर ने बोला है कि “जब मैं 6 या 7 साल का था तब से 11 साल का होने तक 4 से 5 साल तक मेरा यौन शोषण (Sexual Assault) हो रहा था. यह शोषण मेरे परिवार के ही दो रिश्तेदार करते थे.” आपको उस वक्त समझ नहीं आता है और मुझे भी शुरुआत में बिलकुल समझ में नहीं आया था कि मेरे साथ क्या हो रहा है. यह लगभग 4-5 सालों तक चलता रहा. लेकिन इस दौरान शोषण के दौरान मेरे साथ कुछ ऐसा एक्सट्रीम हुआ, तब उन लोगों को इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें यह हरकत बंद कर देनी चाहिए.”

अब काफी सावधान हुए हैं मुनव्वर फारुकी: अपनी बात को जारी रखते हुए  उन्होंने आगे कहा है कि “उन लोगों ने फिर यह हरकत बंद कर दी लेकिन मुझे ऐसे लगता है कि शायद मेरे पिता को इस बारें में बता लग गया था. लेकिन जिस तरह से मुझे नहीं पता था कि मुझे इन सब में किस तरह से रियेक्ट होना चाहिए, वैसे शायद मेरे पापा को भी नहीं पता होगा कि उन्हें भी ऐसे मौके पर क्या होना चाहिए.” हालांकि मुनव्वर ने बोला हैं कि अब उनके साथ घटी इस घटना के उपरांत वह अपने परिवार के बच्चों के प्रति बहुत सावधान हो गए हैं और वह उन्हे प्रोटेक्ट करने का प्रयास करते हैं.

 

आदित्य ने पहली बार शेयर की बेटी की तस्वीर, देखते ही दीवाने हुए फैंस

सिर्फ आर माधवन के बेटे बनकर नहीं रहना चाहते वेदांत, कहा- 'अपना नाम बनाना...'

देर रात स्पॉट हुई आलिया, मिनी ड्रेस में दिखा खूबसूरत लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -