बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी!

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है और अब आज उनकी बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल सारा जल्द ही सिनेमा जगत में अपना पहला कदम रखने वाली हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत सारा तेंदुलकर का रुझान ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर बनाने का है, इसी के चलते यह माना जा रहा है कि वह जल्द इंडस्ट्री में आने वाली है। वैसे उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जी हाँ, अब तक सारा ने भले ही अपनी पहली फिल्म नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। आप सभी को बता दें कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर सारा 18 लाख से ज्यादा लोगों की फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं।

जी हाँ और उनके फोटोज देखने के बाद उनके फैंस उनसे बस यही सवाल पूछते रहते हैं कि आखिर कब वह अपनी पहली फिल्म के जरिए लोगों को सबसे बड़ा सरप्राइज देने जा रही हैं/ हालाँकि आज तक उन्होंने इस बारे में कोई बात नहीं की। लेकिन एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सारा तेंदुलकर को फिल्मों में काफी रुचि है और वह सिनेमा जगत में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं। जी हाँ, रिपोर्ट के मुताबिक, 'सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। वह एक्टिंग में बहुत इंट्रेस्टेड हैं और उन्होंने इसकी ट्रेनिंग भी ली है। सारा कुछ ब्रांड्स का एंडोर्समेंट भी करती है। सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन में पढ़ाई की है। हालांकि 24 साल की सारा का रुझान ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर बनाने का है।'

जी हाँ और इसी के चलते उनके जल्द ही डेब्यू करने की बात कही जा रही है। रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि सारा अभी तक खुद को लाइमलाइट से दूर रखती रही हैं लेकिन अब वह अपने एक्टिंग टैलेंट से फैंस को सरप्राइज देने वाली हैं।

आदित्य ने पहली बार शेयर की बेटी की तस्वीर, देखते ही दीवाने हुए फैंस

सिर्फ आर माधवन के बेटे बनकर नहीं रहना चाहते वेदांत, कहा- 'अपना नाम बनाना...'

देर रात स्पॉट हुई आलिया, मिनी ड्रेस में दिखा खूबसूरत लुक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -