रेवंत ने बाहुबली में धमाल मचाकर इंडियन आइडल के मंच पर भी मारी बाजी, बने विनर....देखे तस्वीरे
रेवंत ने बाहुबली में धमाल मचाकर इंडियन आइडल के मंच पर भी मारी बाजी, बने विनर....देखे तस्वीरे
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिन शो जी हाँ हम बात कर रहे है इंडियन आइडल के सीजन 9के बारे में जिसमे बड़े बड़े सिंगिंग स्टार को पीछे छोड़ते हुए विशाखापट्टनम के रहने वाले एलवी रेवंत ने शो की विनर ट्रॉफी पर अपना कब्जा कर लिया. जी हाँ, इंडियन आइडल का 9वें सीजन में रेवंत के सामने बहुत से सिंगर थे जिसमे है पंजाब के बादल गांव के रहने वाले खुदाबख्श जो के शो के फर्स्ट रनरअप रहे है तो वही दूसरे है हैदराबाद में पीवीएनएस रोहित जो के सेकंड रनरअप रहे है. इन सभी को पीछे छोड़ते हुए रेवंत ने विनिंग ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया.

शो के ग्रेंड फिनाले में हमे क्रिकेट के भगवान कहे जाने सचिन तेंदुलकर भी उपस्थित थे जिन्होंने एलवी रेवंत को ट्रॉफी भेंट करके सम्मानित किया. सचिन तेंडुलकर 'इंडियन आइडल 9' के ग्रैंड फिनाले के स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे.

सचिन ने ही विनर के रूप में रेवंत के नाम का ऐलान किया. शो के विनर बनने के बाद रेवंत ने कहा, "मैं सचिन का बहुत बड़ा फैन हूं और उनके हाथों मुझे अवॉर्ड मिलना बहुत सम्मान की बात है. आपको यह भी बता दे की  रेवंत पहले से ही साउथ इंडियन फिल्मों के सिंगर हैं उन्होंने 'बाहुबली : द बिगनिंग' के सॉन्ग 'मनोहरी' को भी अपनी मधुर आवाज दी है. जिसको काफी पसन्द किया जाता है.   

राजू श्रीवास्तव ने किया सुनील ग्रोवर का सबसे बड़ा खुलासा, कपिल पर टूटेगा संकट का पहाड़

नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी सारा आफरीन खान

कपिल का शो हुआ टीआरपी की दौड़ से बाहर, नागिन अभी भी टॉप पर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -