कपिल का शो हुआ टीआरपी की दौड़ से बाहर, नागिन अभी भी टॉप पर

सुनील ग्रोवर, चन्दन प्रभाकर और अली असगर के ना होने से कपिल के शो की असफलता का दौर इस सप्ताह भी जारी रहा. शो के इर्द गिर्द फैली नकारात्मकता के कारण शो की रेटिंग पर भी काफी खराब असर पड़ रहा है. एक ऐसा शो जो काफी लम्बे वक्त तक टीआरपी की दौड़ में बना रहा था आज उसकी रेटिंग इस कदर गिर गयी है कि इस शो के इस हालत के बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा होगा। यह शो अब टॉप 10 की लिस्ट से भी बाहर हो चुका है. इस हफ्ते सारेगामापा लिटिल चैंपियंस ने इस शो को पीछे छोड़ते हुए दसवें नम्बर पर अपनी जगह बनाई है.

कलर्स का शो उड़ान अपने नौवें स्थान पर जमा हुआ है. स्टारप्लस पर प्रसारित होने वाला साथ निभाना साथिया आंठवे नम्बर पर रहा. सांतवे स्थान पर शक्ति अस्तित्व के एहसास की ने जगह बनाई। एक श्रृंगार स्वाभिमान ने एक स्थान ऊपर आते हुए छटवें स्थान पर जगह बनाई।

कर्मफल दाता शनि पांचवे नम्बर बना हुआ है तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा चौथे स्थान पर काबिज है. कुमकुम भाग्य शुरुआत से ही टॉप तीन में बना हुआ है और इस हफ्ते भी तीसरी पोजीशन पर रहा. टीआरपी के टॉप पोजीशन पाने के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है ने काफी जोर लगाया लेकिन उसे भी दुसरे नम्बर से संतुष्टि करनी पड़ी. एक बार फिर से एकता कपूर का सीरियल नागिन 2 टीआरपी का बेताज बादशाह बना हुआ है.

संजू बाबा ने गोलमाल अगेन की टीम को दी जादू की झप्पी

सुनील का शो रहा हिट, कपिल की हो गई टॉय टॉय फिस्स

"MOM" मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -