नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी सारा आफरीन खान
नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी सारा आफरीन खान
Share:

टीवी अभिनेत्री सारा आफरीन खान जल्द ही एक नए शो में नकारात्मक किरदार निभाती हुई नजर आएँगी। जमाई राजा, सिया के राम और ज़िन्दगी विन्स जैसे सीरियल में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने वाली सारा को नकारत्मक किरदार में देखना काफी मजेदार होगा।

इस नए शो का नाम तो नहीं पता चल पाया है लेकिन इस शो में सारा के अलावा कीथ सिक्वेरा, संजीदा शेख और सोनी राजदान जैसी दिग्गज कलाकार काम कर रहे हैं. शो के निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा के अनुसार शो में सारा नेगेटिव किरदार निभाएगी और यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

शो की थीम अन्य सीरियल्स से थोड़ी अलग होगी। स्टोरीलाइन की बात की जाये तो यह शो एक लव स्टोरी पर आधारित होगा। शो में कामिनी का किरदार निभाने वाली संजीदा शेख एक सफल बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी है जिसका अफ़ेयर महाराज माधव से होगा। महाराजा माधव की भूमिका में कीथ सिक्वेरा होंगे और सारा इसमें विजयलक्ष्मी की भूमिका निभाएगी। टीवी सेरिअल्स के साथ साथ सारा बड़े परदे पर भी एंट्री मार चुकी हैं और टोटल सियापा और पेबैक जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है. शो की टीआरपी का तो नहीं पता लेकिन सारा के फेन्स को इस शो का बेसब्री से इन्तजार रहेगा।

कॉमेडी नहीं तो पब्लिसिटी भी नहीं : कॉमेडियन कृष्णा

सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने पर शो रह गया सिर्फ 10 मिनिट का

"MOM" मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -