इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंची जया प्रदा, शन्मुखप्रिया से खुश होकर एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात

टीवी के चर्चित सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 आने वाले वीकेंड में जश्न होने वाला है। आगामी एपिसोड में बॉलीवुड की लेजेंडरी एक्ट्रेस जया प्रदा इस शो के सेट पर आएंगी। इस अवसर पर शो के सभी टैलेंटेड प्रतियोगी मंच पर जया के जबरदस्त गाने पेश करेंगे। सभी प्रतियोगी बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से मिलकर बेहद खुश दिखाई दिए। शो के जज भी सभी के साथ मिलकर जया के साथ बहुत मस्ती करते हैं।

वही इस के चलते शन्मुखप्रिया ने ‘बाबूजी धीरे चलना’ सांग पर एक जबरदस्त परफॉर्मेंस दी जिसके पश्चात् तीनों जजों समेत बॉलीवुड दिवा जया प्रदा ने खड़े होकर उनकी परफॉर्मेंस की प्रशंसा की। जयासप्रदा तो शन्मुखप्रिया के टैलेंट तथा उनकी परफॉर्मेंस से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने तेलुगु भाषा में उनकी प्रशंसा की। जब शन्मुखप्रिया ने कहा कि उन्हें घर के खाने की बहुत याद आती है, तब जया प्रदा इंडियन आइडल के सेट पर शन्मुखप्रिया के लिए रसम राइस भी लेकर आईं। शन्मुखप्रिया ने जय भानुशाली को भी रसम राइस खिलाई।

साथ ही जया ने आगे कहा, ‘मैं शन्मुखप्रिया की परफॉर्मेंस देखकर बहुत खुश हूं। आपकी आवाज गजब की है। मुझे यह देखकर हैरानी हुई कि इंडियन आइडल के सेट पर इतने जबरदस्त टैलेंट उपस्थित हैं। मैंने यह भी सुना है कि आपको घर के खाने की याद आती है, इसलिए मैंने आपके लिए विशेष रूप से रसम राइस बनाकर लाया है’। वही नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल की जान हैं। शो के जज विशाल डडलानी तथा हिमेश रेशमिया, प्रतियोगी और शो में आए गेस्ट सभी नेहा के साथ बहुत मस्ती करते हैं, किन्तु आगामी एपिसोड में सभी नेहा को मिस करेंगे। दरअसल, इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 का भाग नहीं बनेंगी।

टीवी जगत पर कोरोना की मार, जून में एक साथ ऑफ एयर होंगे 3 शो

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई कविता कौशिक, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह है वजह

अर्शी खान के साथ सेल्फी लेने आए शख्स ने की ऐसी हरकत की घबरा गई अभिनेत्री, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -