अर्शी खान के साथ सेल्फी लेने आए शख्स ने की ऐसी हरकत की घबरा गई अभिनेत्री, वायरल हुआ वीडियो
अर्शी खान के साथ सेल्फी लेने आए शख्स ने की ऐसी हरकत की घबरा गई अभिनेत्री, वायरल हुआ वीडियो
Share:

देश के सबसे बड़े ओर चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में सबसे अधिक चर्चाओं में रहने वालीं अर्शी खान के साथ हाल ही में एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हो गया कि अभिनेत्री घबरा गईं। दरअसल, अर्शी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि एक व्यक्ति आता है तथा अर्शी से सेल्फी क्लिक करवाने की निवेदन करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अर्शी भी मान जाती हैं तथा सेल्फी क्लिक करती हैं, किन्तु सेल्फी क्लिक करने के पश्चात् वह व्यक्ति अर्शी का हाथ पकड़ता है और उनके हाथ पर किस कर देता है। अर्शी व्यक्ति की इस हरकत से घबरा जाती हैं तथा फिर पीछे चली जाती हैं। फोटोग्राफर अर्शी से कहते हैं, ये क्या हो गया है मैडम? अर्शी तब भी शॉक्ड सिचुएशन में होती हैं तथा फिर बोलती हैं, चलो-चलो अब यहां से। अर्शी उस समय विश्वास ही नहीं कर पा रही थीं उनके साथ हुआ क्या। अर्शी के इस वीडियो को मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने साझा किया है।

वही अर्शी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह शीघ्र ही एक वेब सीरीज में दिखाई देगी। इसमें वह सीरियल ‘जोधा अकबर’ फेम रवि भाटिया के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देगी। अर्शी ने बिग बॉस 14 में एंट्री लेने से पहले इस प्रोजेक्ट का काम आरम्भ कर लिया था, लेकिन फिर बिग बॉस शो में जाने के कारण उन्हें बीच में शूट को छोड़ना पड़ा था फिर शो से बाहर आने के पश्चात् अर्शी ने वापस काम आरम्भ किया तथा जल्द से जल्द शूटिंग पूरी करने का प्रयास कर रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अर्शी की ये वेब सीरीज यंग जनरेशन को बहुत पसंद आएगी। इस सीरीज को अनिरुद्ध कुमार निर्देशित कर रहे हैं।

इंडियन आइडल 12 में होगा बड़ा बदलाव, जज नहीं बल्कि इनके हाथों में होगी सिंगर्स की किस्मत

बीच सड़क पर रोते हुए राखी सावंत ने सलमान खान को लेकर कही ऐसी बात की देखकर हर कोई रह गया दंग

इस टीवी कपल ने कोरोना पीड़ितों के लिए डोनेट किया प्लाज्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -