टीवी जगत पर कोरोना की मार, जून में एक साथ ऑफ एयर होंगे 3 शो

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते नए नियम तथा रेगुलेशन्स लगाए गए हैं। कोरोना संकट का ये समय हर किसी के लिए कठिन है। मनोरंजन जगत तो बुरी तरह प्रभावित हो रही है। कई सारे टेलीविज़न सीरियल्स को शूटिंग के लिए मुंबई से दूर जैसे गोवा, राजस्थान, हैदराबाद जाना पड़ रहा है तथा इसकी वजह है कि मुंबई में फिलहाल लॉकडाउन लगा है। वहीं कुछ सीरियल्स की शूटिंग नहीं हो पाने की वजह से नए एपिसोड्स देखने को नहीं मिल रहे हैं तथा कुछ बैंक एपिसोड्स होने की वजह से जारी हैं।  

वही इन सब के बीच कुछ टेलीविज़न शोज के प्रशंसकों के लिए एक निराश करने वाली जानकारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शो कुर्बान हुआ, तुझसे है राब्ता और हमारी वाली गुड न्यूज शीघ्र ही ऑफ एयर होने वाले हैं। खबरें हैं कि ये शोज जून माह में ऑफ एयर हो जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, टीआरपी डाउन होने के कारण ऐसा किया जा रहा है। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। आधिकारिक कोई ऐलान नहीं हुआ है।

शो की बात करें तो तुझसे है राब्ता 2018 में आरम्भ हुआ था। इस शो में रीम शेख, पूर्वा गोखले तथा सेहबान अज़ीम लीड किरदार में हैं। वहीं हमारी वाली गुड न्यूज में जूही परमार, राघव तिवारी, सृष्टि जैन तथा शक्ति आनंद लीड किरदार में हैं। ये शो 2020 में ही आरम्भ हुआ था। वहीं शो कुर्बान हुआ फरवरी 2020 में आरम्भ हुआ था। इसमें करण जोटवानी, सोनाली निकम, प्रतिभा रत्ना जैसे कलाकार थे। बता दें कि बीते वर्ष जब सम्पूर्ण लॉकडाउन हुआ था तो भी कई टेलीविज़न शोज पर भारी प्रभाव पड़ा था। इसमें बेहद 2, पटियाला बेब्स, इशारों इशारों में बंद हो गए थे।

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई कविता कौशिक, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह है वजह

अर्शी खान के साथ सेल्फी लेने आए शख्स ने की ऐसी हरकत की घबरा गई अभिनेत्री, वायरल हुआ वीडियो

इंडियन आइडल 12 में होगा बड़ा बदलाव, जज नहीं बल्कि इनके हाथों में होगी सिंगर्स की किस्मत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -