राखी ने जूली बनकर राहुल महाजन संग पार की सारी हदें, कैप्टेंसी टास्क पर लगेगा ब्रेक
राखी ने जूली बनकर राहुल महाजन संग पार की सारी हदें, कैप्टेंसी टास्क पर लगेगा ब्रेक
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' की कहानी हर एपिसोड गुजरने के साथ-साथ जबरदस्त होती चली जा रही है। घर में दिखाई दे रही ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अब सबको अपना वास्तविक रंग दिखाना आरम्भ कर दिया है। 'बिग बॉस 14' के पिछले एपिसोड में राखी सावंत ने जैस्मिन भसीन के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया। जिसके पश्चात् जब जैस्मिन भसीन ने पलटवार किया तो राखी सावंत ये सदमा सहन नहीं कर सकीं। जैस्मिन भसीन से चोट खाने के पश्चात् राखी सावंत बुरी प्रकार से रोती दिखाई आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही राखी सावंत के मैलोड्रामा ने घरवालों को बहुत परेशान किया। हालांकि, राखी सावंत की नौटंकी आज भी समाप्त नहीं होने वाली है। आज भी 'बिग बॉस 14' के हाउस में राखी सावंत खूब हंगामा करने वाली हैं। राखी सावंत, जूली बनकर कैप्टेसी टास्क नष्ट कर देंगी। इसके अतिरिक्त राखी सावंत अपने शत्रु राहुल महाजन से भी बदला लेने वाली हैं। इस बात का गवाह 'बिग बॉस 14' का प्रोमो है। 

'बिग बॉस 14' के नवीनतम प्रोमो में राखी सावंत जूली बनकर घरवालों को परेशान कर रही है। राखी सावंत बोल रही हैं कि वो किसी को घर का कप्तान नहीं बनने दूंगी। आज घर में जूली का बदला नाम का कैप्टेंसी टास्क होगा। इस टास्क के चलते जूली बनकर राखी सावंत सभी मेंबर्स को डराएंगी। प्रोमो में राखी सावंत, राहुल वैद्य का गला दबाती दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं राखी सावंत तो अपने शत्रु राहुल महाजन के कपड़े भी फाड़ देंगी। प्रोमो में राखी सावंत, राहुल महाजन को जमीन पर घसीटती दिखाई दे रही हैं।

हिना खान को याद आये वेकेशन के दिन, शेयर की तस्वीरें

जनवरी में नहीं मार्च में होगा 'बिग बॉस 14' का फिनाले

रश्मि देसाई ने मनाया इंस्टाग्राम पर 4M फॉलोवर्स होने का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -