फिनाले से पहले ही इंडियन आइडल का शो छोड़ेंगे पवनदीप राजन, फैंस को लगेगा भारी झटका
फिनाले से पहले ही इंडियन आइडल का शो छोड़ेंगे पवनदीप राजन, फैंस को लगेगा भारी झटका
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 को बेहतरीन बनाने के लिए निर्माता इन दिनों कई प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं। इस शो के सबसे पसंदीदा प्रतियोगी पवनदीप राजन ने अपनी आवाज से सभी को अपना दीवाना बना रखा है। अब जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आई है उसके मुताबिक, पवनदीप राजन के प्रशंसकों को तगड़ा झटका लगने वाला है। फिनाले से पवनदीप राजन किसी वजह के कारण शो छोड़ देंगे? 

वही इस वक़्त सभी के मन में एक प्रश्न बार-बार आ रहा होगा कि आखिर ऐसा कौन-सा कारण है, जिसके लिए पवनदीप इस शो को अलविदा कह देंगे। ऐसे में आपका समय ना गवांते हुए बता दें कि आज 1 अप्रैल है तथा इस दिन अप्रैल फूल मनाया जाता है। पवनदीप राजन के शो छोड़ने की वजह भी अप्रैल फूल ही है। इस सप्ताह शो पर एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा दस्तक देंगी। शो में उपस्थित सभी प्रतियोगी रेखा की फिल्मों के सांग्स पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। 

वही इस एपिसोड की प्रतीक्षा प्रशंसक काफी समय से कर रहे हैं। पिछले सप्ताह शो पर दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर दिखाई दी थीं। पिछले सप्ताह नचिकेत लेले के प्रशंसकों के लिए कुछ खास नहीं रहा है। उन्हें शो में सबसे कम वोट्स प्राप्त होने के पश्चात् इंडियन आइडल 12 से बाहर कर दिया गया है। प्रशंसक नचिकेत के एलिमिनेशन से बहुत नाराज भी हैं। सोशल मीडिया कई व्यक्तियों ने उन्हें शो में वापस लेने की मांग भी की है। 

2 साल बाद टीवी पर वापसी कर बोलीं नारायणी शास्त्री- 'मुझे कुछ चेंज नहीं लगा शूटिंग में'

गौहर खान के एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने अंकिता लोखंडे को डेडिकेट किया गाना, लिखा- यह तुम्हारे लिए...

शहनाज गिल की अदाओं पर एक बार फिर फिदा हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -