गौहर खान के एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने अंकिता लोखंडे को डेडिकेट किया गाना, लिखा- यह तुम्हारे लिए...
गौहर खान के एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने अंकिता लोखंडे को डेडिकेट किया गाना, लिखा- यह तुम्हारे लिए...
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन इस वक़्त उदयपुर में हैं। वह सोशल मीडिया पर निरंतर ट्रिप की तस्वीर तथा वीडियोज साझा कर रहे हैं। परिवार के साथ इन्होंने उदयपुर में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए इन्होंने कई पोस्ट की हैं। हाल ही में कुशाल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक म्यूजिकल परफॉर्मेंस का वीडियो साझा किया। इसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सांग बजता हुआ सुनाई दे रहा है। इसके साथ ही उन्होंने अंकिता लोखंडे को टैग किया है और कहा है कि यह सांग उनके एंजल फ्रेंड सुशांत की तरफ से उनके लिए है।

वही वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बांसुरी पर कई सांग्स की धुन निकाल रहा है। सांग ‘कौन तुझे’ वह बजाता है जो सुशांत की फिल्म ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ का है। वीडियो साझा करते हुए कुशाल ने लिखा, “अंकिता लोखंडे, यह तुम्हारे लिए हमारे एंजल फ्रेंड की तरफ से।” अंकिता ने भी कुशाल की यह पोस्ट री-शेयर की है। 

ध्यान रहे कि अंकिता लोखंडे तथा सुशांत सिंह राजपूत ने लगभग छह वर्ष तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके पश्चात् वर्ष 2016 में दोनों ने अपने मार्ग अलग कर लिए थे। हाल ही में बॉलीवुड बबल संग इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने सुशांत से संबंधित कई खुलासे किए। साथ ही उन्होंने कहा कि किस प्रकार लोग उन्हें सुशांत को छोड़ने को लेकर दोष देते आ रहे हैं। अंकिता ने कहा, “सुशांत एवं मैंने जब रास्ते अलग किए तो मैं खामोश रही। मैं वह शख्स नहीं जो अपने पर्सनल रिश्ते की खबर दे या उस पर चर्चा भी करें। मैं किसी को दोष नहीं दे रही हूं। सुशांत अपने निर्णय को लेकर क्लियर था। वह अपने करियर में आगे बढ़ना चाहता था, उसने करियर चुना तथा आगे बढ़ा।”

शहनाज गिल की अदाओं पर एक बार फिर फिदा हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचीं रेखा ने विशाल डडलानी के सिर पर बजाया तबला, फिर हुए ये...

टीवी हो या बॉलीवुड फैंस को लुभाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है मोनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -