परिवार नहीं बल्कि इन लोगों के साथ पवनदीप ने मनाया अपना जन्मदिन, कहा- ये था सबसे यादगार...
परिवार नहीं बल्कि इन लोगों के साथ पवनदीप ने मनाया अपना जन्मदिन, कहा- ये था सबसे यादगार...
Share:

टेलीविज़न चैनल सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के प्रतियोगी पवनदीप ने इस बार अपना बर्थडे अपनी खास दोस्त अरुणिता कंजीलाल तथा आइडल के फ्रेंड्स के साथ मनाया। दरअसल अपने परिवार से दूर पवनदीप का ये पहला बर्थडे था इसलिए अपने परिवार को मिस करने वाले अपने मित्र के लिए आइडल के सभी प्रतियोगियों ने एक जबरदस्त सरप्राइज प्लान किया। सब ने मिलकर उनके लिए एक छोटीसी बर्थडे पार्टी भी रखी थी। फ्रेंड्स का ये प्यार देख पवनदीप बहुत सरप्राइज थे।

pawandeep, arunita

वही बर्थडे के इस सेलिब्रेशन के चलते पवनदीप ने कहा, “यह पहला वर्ष है, जब मैं अपने बर्थडे पर अपने परिवार के साथ नहीं था। इस कारण मैं थोड़ा भावुक भी था, मगर मेरे इंडियन आइडल परिवार ने मुझे एक शानदार सरप्राइज़ दिया। यह मेरी जिंदगी के सबसे यादगार पलों में से एक था।” आपको बता दे, कोरोना से अपनी जंग जीतकर पवनदीप आइडल के अपने फ्रेंड्स के साथ फिर एक बार जुड़ गए है। इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य के कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् पुरे इंडियन आइडल की कोरोना जांच की गई थी, जिसमें प्रतियोगी पवनदीप तथा आशीष कुलकर्णी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आईं थी।

हालांकि ये तीनों अब बिलकुल स्वस्थ हैं तथा आगामी आइडल के एपिसोड में सम्मिलित भी होने वाले हैं। पवनदीप को इस प्रकार से फिर एक बार आइडल के साथ जुड़ता हुआ देख उनकी खास फ्रेंड अरुणिता बहुत खुश हैं। आइडल के मंच पर कई बार अरुणिता का नाम पवनदीप के नाम से जोड़ा गया है मगर दोनों ने हमेशा ही कहा है कि वो एक दूसरे के बहुत अच्छे फ्रेंड हैं।

सात फेरे होते ही सुगंधा मिश्रा ने दिखाए अपने रंग, शादी की तस्वीर शेयर कर कह डाली ये बात

नेहा कक्कड़ की फोटो ने उड़ाए फैंस के होश, पति रोहनप्रीत बोले- आप स्वर्ग से आई हैं...

कोरोना को मात देकर लौटे धर्मेश येलाण्डे, शो पर हुई शानदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -