नेहा कक्कड़ की फोटो ने उड़ाए फैंस के होश, पति रोहनप्रीत बोले- आप स्वर्ग से आई हैं...
नेहा कक्कड़ की फोटो ने उड़ाए फैंस के होश, पति रोहनप्रीत बोले- आप स्वर्ग से आई हैं...
Share:

मनोरंजन जगत की लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो साझा की है, जो बहुत वायरल हो रही हैं। वही इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ बहुत एंजॉय कर रही हैं। तस्वीरों में वे नदियों-पहाड़ों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं। नेहा की खुशी आप उनकी फोटोज को देखकर अनुमान लगा सकते हैं। उनकी ये फोटोज प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रही है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

वही नेहा कक्कड़ ने अपने कैप्शन के माध्यम से बताया है कि उनकी ये तस्वीर उनके घर ऋषिकेश की हैं। फोटोज को साझा करते हुए नेहा ने लिखा, "थ्रोबैक फोटोज, जहां मैं पैदा हुई। कितनी लकी हूं मैं।" नेहा कक्कड़ की इन फोटोज पर उनके प्रशंसक अपने लाइक्स और कमेंटस देकर प्यार बरसा रहे हैं। तस्वीरों पर वे बहुत प्रतिक्रियां भी बटोर रही हैं। उनके हस्बैंड रोहनप्रीत ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप स्वर्ग से आई हैं नेहु, अति सुंदर"। 

साथ ही इससे पहले नेहा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपने मुंबई वाले घर की झलक बताई थी। वीडियो में उनकी बालकनी से सनसेट बहुत ही सुन्दर लग रहा है। कुछ वक़्त पहले नेहा ने रोहनप्रीत के साथ तस्वीरें साझा कर बताया था कि वे इस कोरोना महामारी के वक़्त लॉकडाउन में कैसे अपना वक़्त बिता रही हैं। गायिका ने घर की इनसाइड तस्वीरें भी साझा की थी।

कोरोना को मात देकर लौटे धर्मेश येलाण्डे, शो पर हुई शानदार वापसी

बिग बॉस के बाद बढ़ें राहुल वैद्य के भाव, खतरों के खिलाड़ी के लिए मांगी मोटी रकम

अंकिता लोखंडे के लुक ने फैंस को किया घायल, फोटोज देख फैंस बोले- OSM...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -