कोरोना को मात देकर लौटे धर्मेश येलाण्डे, शो पर हुई शानदार वापसी

कोरोना की चपेट में अब तक देश के कई लोग आ चुके है वही टेलीविज़न चैनल कलर्स टीवी के रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के जज धर्मेश येलाण्डे की कोरोना रिपोर्ट्स अब नकारात्मक आई है और कोरोना से अपनी जंग जीतकर वो बंगलुरु में अपनी डांस दीवाने की टीम के साथ जुड़ गए हैं। आगामी एपिसोड में धर्मेश तुषार एवं नोरा फतेही के साथ दिखाई देने वाले हैं। बीते 4 सप्ताहों से धर्मेश सर को मिस करने वाले उनके प्रशंसकों के लिए ये बहुत बड़ी खुशखबरी है। 27 अप्रैल की प्रातः धर्मेश बंगलौर पहुंचे हैं। बहुत दिनों पश्चात् अपनी टीम से मिलकर वो बहुत खुश दिखाई दिए।

रियलिटी शोज में कोरोना के कारण सबसे अधिक हानि डांस दीवाने की हुई है। सबसे पहले इस शो के 18 क्रू मेंबर्स को कोरोना हो गया था। कोरोना के इस विस्फोट के पश्चात् निर्माताओं की ओर से सुरक्षा के इंतजाम और भी स्ट्रिक्ट कर दिए गए थे। किन्तु फिर भी इस शो के तीन प्रतियोगी उदय सिंह, अरुंधति तथा सुचना कोरोना के चपेट में आ गएं। इतना ही नहीं शूटिंग से पहले किए गए कोरोना जांच में शो के जज धर्मेश और अरविंद राव के परिणाम पॉजिटिव आने के कारण इन दोनों को भी स्वयं को क्वारंटीन करना पड़ा था।

गोवा में असाइनमेंट के लिए गए धर्मेश कुछ बाहरी लोगों के कांटेक्ट में आने के कारण संक्रमित हो गए थे। जिसके पश्चात् जारी किए बयान में शो के प्रोडूसर अरविंद राव ने कहा था कि, ‘जो कुछ भी हुआ है वह दुर्भाग्यपूर्ण है किन्तु हमें आगे बढ़ना है। अब वीकेंड में होने वाले लॉकडाउन की वजह से, हम रविवार को शूट नहीं करेंगे, जो हम पहले किया करते थे तथा चूंकि धर्मेश अब शूट कर नहीं सकते हम उनके स्थान पर पुनीत पाठक (कोरियोग्राफर) को लाए हैं।”

बिग बॉस के बाद बढ़ें राहुल वैद्य के भाव, खतरों के खिलाड़ी के लिए मांगी मोटी रकम

अंकिता लोखंडे के लुक ने फैंस को किया घायल, फोटोज देख फैंस बोले- OSM...

शादी के बंधन में बंधे सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, सामने आई ये जबरदस्त तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -