सात फेरे होते ही सुगंधा मिश्रा ने दिखाए अपने रंग, शादी की तस्वीर शेयर कर कह डाली ये बात
सात फेरे होते ही सुगंधा मिश्रा ने दिखाए अपने रंग, शादी की तस्वीर शेयर कर कह डाली ये बात
Share:

मशहूर टीवी कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो फेम सुगंधा मिश्रा ने जाने माने लोकप्रिय कॉमेडियन डॉ। संकेत भोसले से शादी रचा ली है। दोनों ने शादी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा कर प्रशंसकों को ये खुशखबरी दी है। हालांकि दोनों ने बहुत मजेदार अंदाज में शादी की घोषणा की। सुगंधा ने जहां शादी की तस्वीर साझा कर लिखा, और इसी के साथ…डॉ संकेत, तुम्हारी लाइफ और मेरे रूल्स।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????????? ???????????????????????? (@sugandhamishra23)

वहीं संकेत ने तस्वीर साझा कर लिखा, और इसी के साथ तीन नाम पूरे हो गए…सुगंधा मिश्रा भोसले। दोनों के पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं। सभी जोड़ी की प्रशंसा कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने सगाई तथा मेहंदी की तस्वीरें साझा की थी। दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं। सुगंधा और संकेत की शादी जालंधर में हुई है। शादी में केवल लोग ही सम्मिलित हुए हैं। कोरोना के नियमों का पालन करते हुए सारी व्यवस्था की गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, सभी मेहमानों का शादी के वेन्यू में आने से पहले रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था।

साथ ही सुगंधा ने अपने आउटफिट को लेकर बताया था कि वह हमेशा से ही अपनी शादी पर लाल रंग का लहंगा पहनना चाहती थीं किन्तु लाल रंग अभी आउट ऑफ फैशन है। सभी को पेस्टल कलर पसंद आते हैं इसलिए उन्होंने शादी के लिए ऑफ वाइट कलर का लहंगा चुना है। मगर जैसा उन्हें पसंद है उसी प्रकार उनके लहंगे पर मंदिर और मोर की डिजाइन का काम किया गया है। सुगंधा स्वयं कमाल की गायिका हैं तथा इसलिए उन्होंने अपनी शादी और संगीत के लिए सांग भी बनाया था किन्तु लॉकडाउन ने उनकी सारी योजना पर पानी फेर दिया मगर सुगंधा ने ये तय किया है कि शादी के पश्चात् वो इस गाने को अवश्य साझा करेंगी।

नेहा कक्कड़ की फोटो ने उड़ाए फैंस के होश, पति रोहनप्रीत बोले- आप स्वर्ग से आई हैं...

कोरोना को मात देकर लौटे धर्मेश येलाण्डे, शो पर हुई शानदार वापसी

बिग बॉस के बाद बढ़ें राहुल वैद्य के भाव, खतरों के खिलाड़ी के लिए मांगी मोटी रकम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -