मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिलने पहुंचे इंडियन आइडल 12 के पवनदीप राजन
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिलने पहुंचे इंडियन आइडल 12 के पवनदीप राजन
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के लोकप्रिय प्रतियोगी पवनदीप राजन अपने व्यस्त शूटिंग से समय निकालकर अपने घर चंपावत, उत्तराखंड गए हैं। घर लौटने के पश्चात् अपने प्रदेश का नाम पुरे विश्व में लोकप्रिय करने वाले पवनदीप को उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत से मिलने का भी मौका प्राप्त हुआ। आइडल के अपने आगे की जर्नी के लिए उन्होंने अपने राज्य के सीएम का आशीर्वाद लिया तथा मुख्यमंत्री की ओर से उन्हें शाल भी दी गई।

खुद को सम्मान प्राप्त होने को लेकर पवनदीप राजन ने कहा, “मैं हमारे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से मिलकर बहुत अधिक खुश हूं। इंडियन आइडल 12 के मंच ने वास्तव में मैंने जितना सोचा था, उससे कहीं ज्यादा दिया है। यह देश के सबसे प्रतिष्ठित प्लेटफार्मों में से एक है, जो अपने प्रतियोगियों को इतना सम्मान देता है। पॉपुलैरिटी और सम्मान के साथ-साथ लोगों ने जो मेरे प्रति प्यार दिखाया है, उसके लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। मेरे लिए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिलने का यह क्षण बहुत अधिक विशेष है तथा वह हमेशा के लिए मेरी यादों में कायम रहेगा।”

दरअसल बीते दो माहों से इंडियन आइडल की टीम दमन में बायो बबल में शूट कर रही थी। इस कारण उन्हें अपने परिवार को मिलने का अवसर नहीं प्राप्त हुआ है। अब महाराष्ट्र में शूटिंग की मंजूरी प्राप्त होने के पश्चात् आइडल की पूरी टीम मुंबई लौट आईं हैं। हालांकि इंडियन आइडल 12 की टीम ने एक दिन में दो-दो एपिसोड्स की बैक टू बैक शूटिंग करने के कारण उनके पास तकरीबन आगे के एक माह के बैंक एपिसोड्स है। 

इंडियन आइडल को लेकर सलीम मर्चेंट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जबरन कराई जाती हैं...

KKR11 की शूटिंग पूरी कर घर लौटे अर्जुन बिजलानी, पत्नी-बेटे ने किया जबरदस्त स्वागत

तारक मेहता... शो की बबिता जी का वीडियो देख हैरान हुए फैंस, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -