इंडियन आइडल को लेकर सलीम मर्चेंट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जबरन कराई जाती हैं...
इंडियन आइडल को लेकर सलीम मर्चेंट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जबरन कराई जाती हैं...
Share:

टेलीविज़न के मशहूर टीवी सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 बीते कई दिनों से चर्चाओं में है। शो पर आरोप है कि यहां पर मेहमानों को बुलाकर उनसे प्रतियोगियों की प्रशंसा करने को कहा जाता है। कई रियलिटी शो को जज कर चुके गायक-कंपोजर सलीम मर्चेंट ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। ध्यान हो, सलीम मर्चेंट स्वयं भी इंडियन आइडल के जज रह चुके हैं।

वही एक इंटरव्यू में सलीम मर्चेंट से पूछा गया कि क्या उन्हें भी शो को जज करते समय प्रतियोगियों की प्रशंसा करने को कहा गया था। उत्तर में सलीम ने स्वीकार किया कि उन्हें ऐसा बोला गया था मगर उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया। आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में सलीम मर्चेंट ने बताया- हां, मेरे साथ भी हुआ है। मगर ईमानदारी से बोलू तो मैंने कभी नहीं सुनी उनकी बात। शायद आज इसी कारण आज मैं किसी जज की सीट पर नहीं बैठा हूं। 

सलीम ने बताया- मैंने उनकी प्रशंसा इसलिए नहीं करता हूं क्योंकि मुझे बोला गया है प्रशंसा करने को। मैं उनकी प्रशंसा इसलिए करता हूं कि किसी की खामियां निकालने की जगह मैं उसमें खूबी देखता हूं। यदि मैं उसकी खूबी की प्रशंसा करूं तो शायद मैं ऐसा मानता हूं कि वो गायक बेहतर कर सकता है। यह होता है। आपको अपने कमेंट्स के साथ उदार होना पड़ता है। मेरे साथ ऐसा बहुत बार हुआ है कि शो के निर्देशकों ने कहा कि प्लीज आप लोग निगेटिव मत बनिए। मगर मैं थोड़ा सा स्मार्ट हूं इस मामले में। मैं हमेशा कमी निकाल ही देता हूं। पर अच्छी प्रकार से निकालता हूं। 

KKR11 की शूटिंग पूरी कर घर लौटे अर्जुन बिजलानी, पत्नी-बेटे ने किया जबरदस्त स्वागत

तारक मेहता... शो की बबिता जी का वीडियो देख हैरान हुए फैंस, जानिए क्या है खास?

जैकी श्रॉफ के रंग में रंगी माधुरी दीक्षित, नजर आई जबरदस्त केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -