मंधाना-शेफाली का शानदार जलवा, भारत ने चेज किया टी-20 का सबसे बड़ा स्कोर
मंधाना-शेफाली का शानदार जलवा, भारत ने चेज किया टी-20 का सबसे बड़ा स्कोर
Share:

स्मृति मंधाना के अर्धशतक के दम पर भारत ने आखिरकार बल्लेबाजी में फार्म हासिल करते हुए ऑस्ट्रेलिया के दिन शनिवार को 7 विकेट से हराकर त्रिकोणीय टी-20 श्रृंखला में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखी हैं. जंहा ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट पर 173 रन बनाए जिसमें एशले गार्डनर के 57 गेंद में 93 रन शामिल है. जंहा मैग लानिंग ने 22 गेंद में 37 रन बनाए .भारतीय टीम ने लक्ष्य को 19.4 ओवर में हासिल कर लिया. सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने 28 गेंद में 49 रन और मंधाना ने 48 गेंद में 55 रन बनाए. भारत ने इस मैच में टी-20 का अपना सबसे बड़ा स्कोर चेज किया है.

वहीं इस जीत के साथ भारत अंकतालिका में इंग्लैंड के बाद दूसरे स्थान पर है. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच रविवार को होने वाले आखिरी लीग मैच से पता चलेगा कि फाइनल किन टीमों के बीच होगा. दो बार नाकाम रहने के बाद 16 बरस की शेफाली ने भारत को शानदार शुरूआत दी. उसने अपनी पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया. मंधाना ने पारी की सूत्रधार की भूमिका निभाई. शेफाली को एलिसे पेरी ने निकोला कारे के हाथों लपकवाया. उसके बाद जेमिमा रौद्रिगेज क्रीज पर आई जिन्होंने 19 गेंद में पांच चौको की मदद से 30 रन बनाए.

एपीआई जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मेगान शट ने 13वें ओवर में उन्हें पवेलियन भेजा. कप्तान हरमनप्रीत कौर 20 गेंद में 20 रन बनाकर नाबाद रहीं. उन्होंने मंधाना के साथ 42 रन की साझेदारी की. मंधाना 19वें ओवर में कारे की गेंद पर पगबाधा आउट हुई. इससे पहले आस्ट्रेलियाई पारी का आकर्षण गार्डनर रही,इ जिन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और तीन छक्के लगाए. भारत के लिए दीप्ति शर्मा ने दो विकेट लिए .

आईएसएल-6 : ATK के घर में आज चुनौती देगा ओडिसा, होगी बराबरी की टक्कर

Video: सचिन ने स्वीकार किया ऑस्ट्रेलिया की महिला गेंदबाज़ का चैलेंज, कल उतरेंगे मैदान में...

बर्थडे पर गर्लफ्रेंड ने रोनाल्डो को दिया सबसे शानदार गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -