हार्दिक ने सबके सामने खोली पत्नी नताशा की पोल, कहा- 'उसकी की खूबसूरती पर...'
हार्दिक ने सबके सामने खोली पत्नी नताशा की पोल, कहा- 'उसकी की खूबसूरती पर...'
Share:

जाने माने मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के सेपरेशन की खबरें सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। दोनों ने अपने रिश्ते पर फिलहाल चुप्पी साध रखी है। कई रिपोर्ट्स में दावा है हार्दिक एवं नताशा अलग नहीं हो रहे हैं। दोनों तलाक नहीं लेने वाले हैं। ये बस पीआर स्ट्रैटिजी है। खैर सच क्या है ये कपल ही बेहतर बता सकता है। इस बीच हार्दिक-नताशा का शादी का वीडियो सामने आया है, इसमें क्रिकेटर ने बताया उन्होंने नताशा से बहुत कुछ सीखा है।

हार्दिक ने कहा था- नताशा ने मुझे चीजों का हल निकालना सिखाया है। लव लाइफ में सीखी बातों ने मुझे जिंदगी में और हासिल करना सिखाया है। मैंने धीरज रखना भी सीखा है क्योंकि नताशा के साथ रहने के लिए बहुत धीरज की आवश्यकता पड़ती है। वीडियो में नताशा ने बताया था वो हार्दिक जैसे इंसान से पहले नहीं मिली थीं। उनकी पर्सनैलिटी से वो इतना इंप्रेस थीं कि क्रिकेटर के बारे में जानकारी लेने लगीं।

हार्दिक ने कहा था वो नताशा की खूबसूरती पर मर मिटे थे। उन्होंने कहा था- नताशा सुंदर हैं, पहले उधर ही भाई मैं फिसल गया था। 1 जनवरी 2020 को उनकी सगाई हुई तथा मई 2020 को उन्होंने शादी की। इसके बाद फरवरी 2023 में उन्होंने ग्रैंड वेडिंग की। उनका 3 वर्ष का बेटा भी है।

तलाक की ख़बरों पर आई इस अदाकारा की प्रतिक्रिया, बोली- 'भगवान की कृपा से मेरे पति...'

शादी के 3 महीने बाद ही टूटने की कगार पर आया इस अदाकारा का रिश्ता, सोशल मीडिया से हटाई वेड‍िंग फोटोज

मुनव्वर फारुकी ने रचाई दूसरी शादी, हिना खान हुई शामिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -