हार्दिक संग तलाक की ख़बरों के बीच नताशा ने शेयर की ये खास पोस्ट
हार्दिक संग तलाक की ख़बरों के बीच नताशा ने शेयर की ये खास पोस्ट
Share:

मशहूर अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक एवं हार्दिक पंड्या की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई प्रकार की चर्चाएं हो रही हैं। खबरें हैं कि कपल के बीच कुछ वक़्त से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि, नताशा एवं हार्दिक ने तलाक की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है। दोनों में से किसी ने भी ना इन खबरों को अब तक गलत बताया है तथा ना ही एक्सेप्ट किया है। 

किन्तु सेपरेशन की चर्चा के बीच नताशा सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव हैं। उन्होंने अब एक स्पेशल पोस्ट साझा की है। नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बांद्रा के वर्ली सी लिंक पर ड्राइविंग के साथ खूबसूरत व्यू एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो के साथ नताशा ने जो कैप्शन लिखा है, उसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने लिखा- Praise God। 

तलाक की चर्चाओं के बीच नताशा ने भगवान का आभार किस सेंस में जताया है, ये कहना थोड़ा मुश्किल है। वही बात यदि नताशा एवं हार्दिक के रिश्ते की करें तो दोनों ने लॉकडाउन में सादगी से शादी रचाई थी। शादी के पश्चात् कपल ने अपने बेटे अगस्त्य का वेलकम किया था। फिर 2023 में दोनों ने फरवरी में हिंदू एवं क्रिश्चियन रिवाजों से दोबारा शादी की थी। कपल की सिजलिंग केमिस्ट्री हमेशा चर्चा में बनी रही, किन्तु अब तलाक की खबरों ने प्रशंसकों को चौंका दिया है।

रेमल तूफान ने इन राज्यों में मचाई तबाही, 37 लोगों की गई जान

इंदौर जिला अदालत में मचा हंगामा, जज पर फेंकी गई जूतों की माला

MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, भाई-भाभी, पत्नी समेत परिवार के 8 लोगों को शख्स ने उतारा मौत के घाट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -