तलाक की ख़बरों के बीच हार्दिक पंड्या की वाइफ ने किया म‍िस्ट्री पोस्ट
तलाक की ख़बरों के बीच हार्दिक पंड्या की वाइफ ने किया म‍िस्ट्री पोस्ट
Share:

जाने माने मशहूर भारतीय क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या एवं उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच अलगाव की खबरें सामने आई हैं। हालांकि, इसकी चर्चा सिर्फ सोशल मीडिया पर है। इसी बीच हार्द‍िक पंड्या एवं नताशा स्टेनकोविक ने अलग-अलग इंस्टाग्राम पोस्ट किए। हार्द‍िक पंड्या ने स्व‍िम‍िंग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया, इसमें फैन्स उनके समर्थन में नजर आए। एक फैन ने लिखा कि इस खराब समय में भाई का सपोर्ट करना है। 

वहीं नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कीं। एक तस्वीर में वो बेटे अगस्त्य के साथ नजर आई, बैकग्राउंड में 'होली स्प्र‍िट वेलकम' सॉन्ग प्ले हो रहा है। वहीं एक तस्वीर में नताशा स्टेनकोविक ज‍िम में रनिंग एवं एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दी। अपनी इंस्टा स्टोरी में उन्होंने ड्राइविंग मैनुअल से जुड़ा साइनबोर्ड साझा किया, पोस्ट में लिखा- कोई सड़कों पर उतरने वाला है। दरअसल, सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि नताशा स्टेनकोविक एवं हार्दिक पंड्या के बीच कुछ खत्म हो गया है। इसका कारण एक रेडिट (Reddit) पोस्ट बना, जिसमें सवाल‍िया अंदाज में दावा किया गया है कि नताशा और हार्दिक अलग हो गए हैं। इस पोस्ट में दावा किया गया था नताशा अपना पूरा नाम 'नताशा स्टेनकोविक पंड्या' ल‍िखती थीं, मगर अब उन्होंने अपने नाम से 'पंड्या' सरनेम हटा लिया है। नताशा का जन्मदिन 4 मार्च को था तथा उस दिन हार्दिक पंड्या ने कोई पोस्ट नहीं किया। 

वहीं पोस्ट में यह भी दावा है कि नताशा ने अपनी एवं हार्दिक की सभी हालिया पोस्ट भी हटा दी हैं। नताशा एवं हार्द‍िक के वहीं पोस्ट सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ अगस्त्य हैं। इसके अतिरिक्त नताशा IPL 2024 में स्टैंड्स में या टीम के बारे में स्टोरी पोस्ट करते हुए दिखाई नहीं दी। हालांकि क्रुणाल पंड्या (हार्द‍िक के भाई) एवं पंखुड़ी (क्रुणाल की वाइफ) अभी भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं, मगर दावा यह है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर है। नताशा स्टेनकोविक एवं हार्दिक ने 31 मई, 2020 को शादी की और उसी वर्ष 30 जुलाई को उनके बेटै अगस्त्य जन्म हुआ। इससे पहले मार्च 2024 में सर्बियाई मॉडल नताशा हार्द‍िक के 'खराब' IPL प्रदर्शन को लेकर ऑनलाइन बुल‍िंग का शिकार हुई थीं।

शो के बीच में फराह खान ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, देखकर भड़के लोग

'श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थी', बोला ये मशहूर एक्टर

पत्नी से तलाक लेने जा रहा है ये मशहूर क्रिकेटर, अफवाहों के बीच शेयर किया ऐसा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -