Video: सचिन ने स्वीकार किया ऑस्ट्रेलिया की महिला गेंदबाज़ का चैलेंज, कल उतरेंगे मैदान में...
Video: सचिन ने स्वीकार किया ऑस्ट्रेलिया की महिला गेंदबाज़ का चैलेंज, कल उतरेंगे मैदान में...
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर रविवार को एक बार फिर मैदान में उतरने वाले हैं। हालांकि सचिन पूरा मैच नहीं बल्कि केवल एक ओवर बैटिंग करेंगे। यह सब कुछ तेंदुलकर उसे चैलेंज के चलते करेंगे जो उन्हें शनिवार को मिला है। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर एलिस पेरी ने सचिन को सोशल मीडिया पर उनकी गेंदबाजी का सामना करने की चुनौती दी थी। 

पेरी ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, सचिन क्या आप मेरे एक ओवर का सामना कर सकते हैं। इस पर तेंदुलकर ने फ़ौरन जवाब में कहा, हां मैं यह बिल्कुल करंगा, हालांकि डाॅक्टर ने कंधे की चोट के कारण मुझे ऐसा कुछ करने से मना किया है, फिर भी मैं मैदान में एक ओवर खेलने उतरुंगा। ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम रविवार को इंग्लैंड के विरुद्ध ट्राई नेशन श्रृंखला खेलेगी। इसमें पहली इनिंग के ब्रेक के बाद सचिन  बैट लेकर मैदान में उतरेंगे। 

हालांकि सचिन के सामने पूरी ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम होगी। पेरी की साथी क्रिकेटर फील्डिंग कर रही होंगी तो पेरी मास्टर ब्लास्टर सचिन को गेंदबाजी करेंगी। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर इन दिनों एक चैरिटी मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हुए है। ऑस्ट्रेलिया में पिछले दिनों जंगल में लगी आग से करोड़ों जानवर मर गए थे, वहीं आग से कई मकान भी राख में बदल गए थे। इस आपदा में राहत देने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पुराने क्रिकेटरों के बीच एक मुकाबला आयोजित कर रही है।

 

भारतीय तीरंदाजी संघ का खजाना मिला खाली तो अपने खर्च पर ट्रायल दें तीरंदाज

राष्ट्रीय भारोत्तोलन चैंपियनशिप में चंद्रकांत ने तोड़े तीन रिकॉर्ड, मीराबाई बनी सर्वश्रेष्ठ भारोत्तोलक

बेटी के स्कूल में गेम खेलते हुए गिरीं सोहा अली खान, वीडियो शेयर कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -