इस टीवी एक्टर ने कहा भारत देश को दोगला!
इस टीवी एक्टर ने कहा भारत देश को दोगला!
Share:

इन दिनों टीवी के कई स्टार्स महिलाओं के हक के बारे में बात कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में टेलीविजन प्रोड्यूसर व होस्ट विकास गुप्ता ने भी इस बारे में बात की है उनका कहना है कि, ''जब बात महिलाओं के साथ समानता से व्यवहार करने की आती है तब भारत में दोहरे मानक अपनाए जाते हैं.'' आप सभी को बता दें रियालटी टेलीविजन शो में 'बिग बॉस 11' दिखाई दे चुके विकास गुप्ता बीते सोमवार को एक इंटरव्यू के दौरान नजर आए और उन्होंने कहा, "मेरा दृढ़ता से मानना है कि भारत एक दोहरे मानक वाला देश है.

हम अपने देश को भारत माता कहकर संबोधित करते हैं लेकिन जब बात महिलाओं को सुविधाएं देने की आती है, उन्हें वास्तव में उनका हक देने की आती है तो यहां कुछ भी नहीं है. कुछ खास करने की जरूरत नहीं है. महिलाओं के लिए केवल समानता ही बहुत सुधारात्मक है." आप सभी को बता दें कि अपने खुद के घर में लैंगिक असमानता का उदाहरण देते हुए विकास ने कहा, "कहीं और नहीं, मेरे खुद के घर में भी ऐसे मुद्दे हैं. मुझे याद है कि मेरी बहन का जन्मदिन तब तक नहीं मनाया गया जब वह 10 साल की नहीं हो गई. उसके बाद मैंने अपने जेबखर्च से पैसा बचाने का फैसला किया और उसका जन्मदिन मनाना शुरू किया. इसकी शुरुआत बहुत छोटी-छोटी चीजों से होती है."

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे यह भी याद है कि मेरी बहन अक्सर बहुत जोर से हंसा करती थी लेकिन मेरी दादी कहती थीं कि लड़कियों को जोर-जोर से नहीं हंसना चाहिए, मैंने तब भी सवाल किया था. लेकिन, मुझे लगता है कि हम बदल रहे हैं." आप सभी को बता दें कि विकास का नाम टीवी एक्टर पार्थ के साथ जुड़ चुका है. वहीं आगे विकास गुप्ता ने कहा कि, ''लड़कों को अपनी बहनों और माताओं के साथ सम्मान से पेश आना चाहिए. लड़के होने के नाते हम अपने घरों और माहौल को बदल सकते हैं, हम देश को धीरे-धीरे बदल सकते हैं, जो कि बहुत जरूरी है."

कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी

दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

तलाक के बाद वजन घटाकर सेक्सी हो गई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -