दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
Share:

कभी हरियाणवी गाने पर अपने जबरदस्त ठुमके लगाकर सभी को अपना दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, वह जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी अपनी पहली फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं जो सभी को पसंद आने वाली है. सपना एक डांसर के बाद, बिग बॉस में अपनी शानदार जर्नी को पूरा करते हुए अब इस फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने कई बातों का जिक्र किया जिन्हे आज हम आपको बताने जा रहे हैं. इस दौरान सपना चौधरी ने बिग बॉस 12 के विनर का टाइटल जीतने वाली दीपिका क्कर को लेकर सोशल मीडिया पर हुई जंग के साथ-साथ हिना खान के बारे में खुलकर हमसे बातचीत की.

आइए जानते हैं उस बारे में. जब सपना ने पूछा गया कि, ''दीपिका कक्कर के बिग बॉस 12 के विनर बनते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था , तो ऐसे में आपको क्या लगता है कि उन्हें विनर होना चाहिए था?'' इस सवाल पर उन्होंने कहा ''देखिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी की जो जीत गया उसके बारे में मत सोचिए. मैं उन्हें जीतने के लिए बहुत सारी बधाई देना चाहूंगी. वो इसके लायक थी इसलिए वो जीती. वरना कोई और भी जीत सकता था. ट्रोल सिर्फ वहीं लोग करते है जो खाली बैठे रहते हैं. उन्हें कोई और काम तो रहता नही है ऐसे में ट्रोल करते रहते है उनके बाप का तो कुछ जाता नहीं. बेसिकली रिसपेक्ट करना वहीं जानता है जिसकी खुद की इज्जत हो.''

वहीं जब उनसे पूछा गया कि, ''हिना खान आपकी सबसे अच्छी दोस्त हैं. इसके अलावा भी आपके कोई इंडस्ट्री में आपके अच्छे दोस्त हैं?'' तो उन्होंने जवाब में कहा, ''हिना मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और हमेशा रहेगी. मेरी सभी से अच्छी बॉन्डिंग है. अर्शी, आकाश से मेरी बॉन्डिंग काफी अच्छी है. भले ही आकाश की बॉन्डिंग किसी के साथ अच्छी न हो. मेरी हर किसी के साथ बॉन्डिंग हमेशा से ही बेहतरीन रही है जैसे की प्रियांक , शिल्पा शिंदे , बेनाफ्शा, लव सभी से मेरी अच्छी बॉन्डिंग है. सिर्फ ढिंचैक पूजा से मेरी बात नहीं होती है. मैं सभी से अच्छे से बात करती हूं.'' अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि उनकी अपकमिंग फिल्म कैसी होती है.

तलाक के बाद वजन घटाकर सेक्सी हो गई यह टीवी एक्ट्रेस

सेक्सी कोमोलिका ने उड़ाई फैंस के रातों की नींद

फैन से धक्का खाने के बाद एक बार फिर नकारात्मक भूमिका निभाएगी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -