संसद में भी 'कोरोना' का खौफ, मास्क लगाकर सदन पहुंचीं सांसद नवनीत राणा
संसद में भी 'कोरोना' का खौफ, मास्क लगाकर सदन पहुंचीं सांसद नवनीत राणा
Share:

नई दिल्ली: जानलेवा कोरोना वायरस ने भारत में दस्तक दे दी है. दिल्ली-NCR से मामले सामने आने के बाद केंद्र और दिल्ली सरकार अलर्ट हो गई है. जानलेवा कोरोना वायरस की दहशत आम जनता के साथ नेताओं में भी देखी जा रही है. कोरोना वायरस की वजह से पीएम नरेंद्र मोदी ने होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होने का फैसला लिया है. वहीं, बजट सत्र के दौरान संसद में भी कोरोना वायरस का खौफ नज़र आया है.

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा सदन में मास्क लगाकर पहुंचीं. उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के भारत में कई मामले सामने आ चुके हैं. देश में अब तक 28 कन्फर्म केस सामने आ चुके हैं, जिनमें 15 इटली से भारत पहुंचे विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. ऐसे में अब भारत की तरफ से हर जगह अलर्ट जारी कर दिया गया है. भारत में अभी तक नई दिल्ली, आगरा, नोएडा में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया गया है.

आपको बता दें कि नवनीत राणा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में निर्दलीय लड़ते हुए जीत दर्ज की थी. उन्हें NCP और कांग्रेस ने समर्थन दिया था. नवनीत राण एक मॉडल के तौर पर भी काम कर चुकी हैं और पंजाबी फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं. 2011 में उनकी शादी MLA रवि राणा से हुई. शादी के कुछ समय बाद उन्होंने राजनीति में कदम रख दिया.

जगन सरकार को मंजूर नहीं NPR का नया फॉर्मेट, विधानसभा में लाएगी प्रस्ताव

सोने-चांदी के दाम में बड़ा उछाल, जानिए क्या रहे आज के रेट

शेयर बाजार में देखी गई भारी गिरावट, सेंसेक्स 640 अंक तक लुढका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -