अंतिम संस्कार के लिए नहीं थे पैसे तो शख्स ने लिव-इन पार्टनर की लाश के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे होश
अंतिम संस्कार के लिए नहीं थे पैसे तो शख्स ने लिव-इन पार्टनर की लाश के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर को शव बोरे में डालकर सड़क पर लावारिस हालत में पटक दिया क्योंकि उसके पास दाह संस्कार करने के लिए पैसे नहीं थे। ACP नंदिनी शर्मा ने बताया कि रविवार को शहर के चंदन नगर क्षेत्र में 57 वर्षीय महिला का क्षत-विक्षत शव एक लावारिस बोरे में मिला था। महिला के शरीर पर कोई चोट नहीं मिली। पोस्टमॉर्टम से पता चला कि वह लंबे वक़्त से लिवर संबंधी समस्याओं तथा अन्य बीमारियों से पीड़ित थी, जिसकी वजह से उसकी स्वाभाविक मौत हुई थी। 

तहकीकात करने पर पता चला कि महिला बीते 10 वर्षों से एक पुरुष के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पुलिस को छानबीन करने पर वह 53 वर्षीय व्यक्ति राजमोहल्ला इलाके के एक बगीचे में मिला तथा वह मानसिक रूप से कमजोर लग रहा था। पूछताछ करने पर पता चला कि आदमी ने शव को 3 दिनों तक घर में रखा था। दरअसल, पड़ोसियों ने घर से दुर्गंध की शिकायत की थी। तत्पश्चात, उस व्यक्ति ने शनिवार रात अपनी लिव इन पार्टनर का शव को एक बोरे में डाला तथा अपने घर से लगभग 200 मीटर दूर ले गया। जब शव उससे खिंचा नहीं तो वह बोरे को सड़क पर छोड़कर लौट आया। 

ACP के अनुसार, पूछताछ में पता चला कि उसने शव लावारिस इसलिए छोड़ दिया था, क्योंकि उसके पास दाह संस्कार के लिए पैसे नहीं थे। अब महिला की मौत की विस्तृत तहकीकात चल रही है। इसके आधार पर आगे के उचित कानूनी कदम उठाए जाएंगे। दूसरी तरफ, चंदन नगर थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को महिला का दाह संस्कार कर दिया है।  

हादसे का शिकार हुई BSP उम्मीदवार ऋतु सिंह, सिक्कों से तौलने के दौरान टूटा तराजू

एक्स-मुस्लिम ने जलाई कुरान ? मोहम्मद जुबैर ने की कार्रवाई की मांग, पुलिस ने बताई सच्चाई

कोर्ट ने जारी किए 101 गिरफ़्तारी वारंट, लेकिन पेश नहीं हुए सपा विधायक रफीक अंसारी, अब घर से उठा ले गई यूपी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -