20 साल की जेल काटकर आया घर, फिर लगा ली फांसी
20 साल की जेल काटकर आया घर, फिर लगा ली फांसी
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 24 में एक दुखद घटना सामने आई, जहां एक व्यक्ति ने सुबह-सुबह अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या की दुखद खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। असमय हुई इस मौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया है।

जैसे-जैसे अधिकारी इस त्रासदी से जुड़ी परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं, शुरुआती जांच से पता चला है कि मृतक हाल ही में लुधियाना में हत्या के एक मामले में 20 साल की जेल की सजा काटकर घर लौटा था। उसकी पहचान शालू के रूप में हुई है, वह सेक्टर 52 के होशियापुर गांव में रहता था। नोएडा सेक्टर 24 के प्रभारी इंस्पेक्टर विवेक श्रीवास्तव ने खुलासा किया कि शालू ने रिहा होने के एक हफ्ते बाद ही छत के पंखे से लटककर अपनी जान दे दी थी।

पुलिस फिलहाल शालू के रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है ताकि उसकी आत्महत्या के पीछे की वजह का पता लगाया जा सके। वे उसके लंबे समय तक जेल में रहने के कारण अवसाद या अन्य अंतर्निहित मुद्दों की संभावना की जांच कर रहे हैं। समुदाय इस दुखद घटना को लेकर अटकलों से भरा हुआ है, जांच में आगे की प्रगति की प्रतीक्षा कर रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से शालू की असामयिक मौत के कारणों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है, जिसमें यह भी शामिल है कि क्या बाहरी प्रभावों ने इसमें भूमिका निभाई है।

राहुल गांधी को कोर्ट में पेश होने का आखिरी मौका, 7 जून को सुनवाई

'संविधान और आरक्षण पर झूठ फैला रही कांग्रेस..', राहुल गांधी के बयानों पर कंगना का पलटवार

बिहार में शराबबंदी से क्या बदला ? रिसर्च रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -