हरमनप्रीत की गैरमौजूदगी में मंधाना के हाथो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कमान

नई दिल्ली : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की नियमित टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर अब तक एड़ी की चोट से उबर नहीं पाई हैं। इसी के चलते वह अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से बाहर हो गई हैं। हरमनप्रीत एड़ी की चोट के चलते मौजूदा तीन मैचों की वन-डे सीरीज में भी नहीं खेल रही हैं। हरमनप्रीत की गैरमौजूदगी में स्मृति मंधाना भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कमान संभालेंगी। 

बारिश की भेंट चढ़ा इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला तीसरा वन-डे मुकाबला

अब भी चोट से जूझ रही है कौर  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंधाना 15 सदस्यीय दल की अगुआई करेंगी, जिसमें वन-डे की कप्तान मिताली राज भी शामिल हैं। अखिल भारतीय महिला चयन समिति ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की। वही बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा, हरमनप्रीत कौर अब तक एड़ी की चोट से उबर नहीं पाई हैं और वह एनसीए में रिहैब जारी रखेंगी।

मंधाना के अर्धशतक की बदौलत भारतीय महिला टीम ने इंग्‍लैंड पर हासिल की शानदार जीत

कई नए खिलाडियों की हुई वापसी 

जानकारी के लिए बता दें मध्यक्रम की महिला बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति की टीम में वापसी हुई है। उन्हें हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर टीम से बाहर किया गया था। इसके अलावा प्रिया पूनिया की भी टीम में वापसी हुई है। आक्रामक महिला बल्लेबाज भारती फुलमाली और बाएं हाथ की तेज गेंदबाज कोमल जनजाद टीम में दो नए चेहरे होंगे। वही इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा तीन मैचों की वन-डे सीरीज में हरमनप्रीत कौर की जगह शामिल की गईं हर्लीन देओल को खराब प्रदर्शन के कारण टी20 टीम में जगह नहीं मिली है। 

INDvAUS: धोनी ने बनाया बेहद ख़राब रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक

हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज ने एफसी पुणे को दी करारी शिकस्त

टीम की हार के बावजूद बुमराह ने अपने नाम किया एक ऐसा रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -