INDvAUS: धोनी ने बनाया बेहद ख़राब रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक
INDvAUS: धोनी ने बनाया बेहद ख़राब रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने पहले टी 20 मुकाबले में 7 विकेट पर 126 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को 127 रन का लक्ष्य जीत केलिए दिया था. भारत की तरफ से केएल राहुल के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. इसके बाद भी महेंद्र सिंह धोनी का सोशल मीडिया को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इस मैच में भारत के लिए सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल ने सर्वाधिक 50 रन रन बनाए. जबकि एमएस धोनी ने 29 रन की पारी खेली.

एमएस धोनी ने इस मैच में बेहद धीमी बल्लेबाज़ी की. 37 साल के एमएस धोनी ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 29 रन बनाए. वे अपनी इस पारी में एक भी चौका नहीं लगा पाए. हालांकि, उन्होंने एक छक्का लगाया. इस पारी में उनका स्ट्राइक रेट 78.37 रहा. इसके साथ ही एमएस धोनी भारत के लिए दूसरी सबसे धीमी पारी (35 गेंद से ज्यादा की पारी) खेलने वाले बैट्समैन बन गए हैं. यह किसी भी भारतीय की अन्तर्राष्ट्रीय मुकाबलों में सबसे धीमी बल्लेबाजी भी है. इससे पहले रवींद्र जड़ेजा ने 2009 में इंग्लैंड के विरुद्ध खेलते हुए लॉर्ड्स स्टेडियम में 35 गेंद पर 71.42 के स्ट्राइक रेट से 25 रन बनाए थे. इसी कारण से धोनी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

धोनी की इस पारी से निराश एक क्रिकेटप्रेमी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, 'धोनी शायद खराब फॉर्म में चल रहे हैं. वे कम से कम 10 रन और बना सकते थे. शायद अब वे पहले जैसे हिटर नहीं रह गए हैं.' एक अन्य क्रिकेटप्रेमी ने लिखा, 'धोनी आखिरी 15 गेंदों पर केवल 10 रन बना सके. दुनिया के सबसे बेहतरीन फिनिशर ने इस मैच में अच्छा फिनिश नहीं किया.' एक अन्य प्रशंसक ने लिखा है कि, 'धोनी की यह बेहद खराब बल्लेबाज़ी है. बेहद धीमी बल्लेबाज़ी. एमएस धोनी कृपया टेस्ट क्रिकेट में वापसी कीजिए .'

खबरें और भी:-

हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज ने एफसी पुणे को दी करारी शिकस्त

टीम की हार के बावजूद बुमराह ने अपने नाम किया एक ऐसा रिकॉर्ड

दूसरे वनडे में आज इंग्लैंड से भिड़ेगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -