हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज ने एफसी पुणे को दी करारी शिकस्त
हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज ने एफसी पुणे को दी करारी शिकस्त
Share:

पुणे : स्टार फुटबॉल टीम दिल्ली डायनामोज ने हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन में रविवार को एफसी पुणे सिटी को उसके घर श्री शिव छत्रपति शिवाजी स्टेडियम में खेले गए मैच में 3-1 से हरा दिया। यह मैच महज औपचारिकता मात्र था क्योंकि प्लेऑफ में जाने वाली चारों टीमों का फैसला हो चुका है। ऐसे में इस मैच से शीर्ष-4 में रहने वाली टीमों पर कोई अंतर नहीं आना था।

भारत को हराने के बाद कप्तान एरॉन फिंच ने की इस बल्लेबाज की तारीफ

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली को इस जीत से तीन अंक मिले और अब उसके 17 मैचों में चार जीत के साथ 18 अंक हो गए हैं और वह आठवें स्थान पर कायम है। पुणे की यह 17 मैचों में आठवीं हार है। वह 19 अंकों के साथ दिल्ली से एक स्थान ऊपर सातवें स्थान पर कायम है। वही दिल्ली ने 17वें मिनट में ही गोल कर मेजबान टीम के माथे पर चिंता की लकीरें ला दीं। दिल्ली के लिए यह गोल लालइनजुआला चांग्ते ने रोमियो फर्नाडेज की मदद से किया।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ईशान किशन ने खेली एक और शानदार पारी

लगातार होते रहे गोल 

जानकारी के अनुसार गोल होने के अगले ही मिनट में दिल्ली के आद्रिया कारमोना को पीला कार्ड मिला। वही पुणे ने इसके बाद 23वें मिनट में ही बराबरी हासिल कर ली। मेजबान टीम के लिए निखिल पुजारी ने गोल किया। पुजारी के झन्नाटेदार शॉट को दिल्ली के गोलकीपर फ्रांसिस्को डोरोंसो रोक नहीं पाए। इसी के साथ बराबरी का स्कोर ज्यादा देर बोर्ड पर नहीं रह सका क्योंकि पहले गोल में चांग्ते की मदद करने वाले रोमिया ने 30वें मिनट में एक बार फिर गोल कर दिल्ली को 2-1 की बढ़त दिला दी। इस गोल में वीनीत राय ने रोमियो की मदद की।

शहीदों के परिवार के लिये इस तरह सचिन ने जुटाए 15 लाख रूपये

आयरलैंड को 33 रनों से हराकर अफगानिस्तान ने किया सीरीज पर कब्जा

शहीद जवानों की याद में काली पट्टी बांध मैदान पर उतरे भारतीय खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -