बारिश की भेंट चढ़ा इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला तीसरा वन-डे मुकाबला

ग्रेनेडा : इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को तीसरा वन-डे बारिश की भेंट चढ़ गया। ग्रेनेडा में बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। हालांकि, इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को पहले गेंदबाजी के लिए जरूर आमंत्रित किया था, लेकिन बारिश ने उनके फैसले पर पानी फेर दिया। तीन मैचों के बाद दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। 

मंधाना के अर्धशतक की बदौलत भारतीय महिला टीम ने इंग्‍लैंड पर हासिल की शानदार जीत

इस कारण रद्द करना पड़ा मुकाबला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरीज का चौथा वन-डे गुरुवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा। इसके बाद वन-डे सीरीज का पांचवां व अंतिम मैच सेंट लूसिया में खेला जाएगा। वन-डे सीरीज के बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेली जाएगी। बता दें कि तीसरे वन-डे के दौरान कई बार ऐसी स्थिति बनी कि मुकाबला शुरू होने की संभावना लगी। एक मौका ऐसा भी आया जब 20 ओवर की प्रत्येक पारी खेलने की संभावना बनी, लेकिन फिर मौसम का मिजाज बिगड़ा और खेल रद्द करने का फैसला लिया गया।

INDvAUS: धोनी ने बनाया बेहद ख़राब रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक

जानकारी के अनुसार मैच में टॉस हो चुका था ऐसे में मैच को आधिकारिक रूप से गिना गया है। इससे कैरेबियाई बल्लेबाज डैरेन ब्रावो को काफी निराशा हुई क्योंकि वह अपना 100वां वन-डे विशेष बनाना चाहते थे। फ़िलहाल तीन मैचों के बाद दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। वन-डे सीरीज का पांचवां व अंतिम मैच सेंट लूसिया में खेला जाएगा। 

राशिद खान ने हैट्रिक के साथ बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज ने एफसी पुणे को दी करारी शिकस्त

टीम की हार के बावजूद बुमराह ने अपने नाम किया एक ऐसा रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -