बिग बॉस में आने के बाद और भी मशहूर हो गए ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस में आने के बाद और भी मशहूर हो गए ये कंटेस्टेंट
Share:

ऐसा कभी हो ही नहीं सकता की जो टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस का हिस्सा बने और वह चर्चा में न रहे. जैसा की आप सभी जानते है कि बिग बॉस 11 काफी समय से खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में रहते है. अब बहुत ही जल्द बिग बॉस 11 का किताब अपने नाम करने वाले अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी बड़े दिनों के बाद मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ टीवी पर वापसी कर रही है.

तो वही शो की रनरअप रह चुकी हिना खान बहुत ही जल्द एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है. यही नहीं बल्कि हिना खान को लेकर तो ये भी चर्चा हो रही थी कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली है हालाँकि अभी इस इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि हिना किस फिल्म में नजर आने वाली है.

वही बिग बॉस का हिस्सा बन खुद को एक मशहूर सेलेब्रेटी के रूप में स्थापित कर चुकी हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जल्द ही अभिनेता अभय देओल के साथ फिल्म 'नानू की जानू' में नजर आने वाली है. इसके अलावा बात करे बंदगी कालरा की तो वह बहुत ही जल्द बिग स्टार की फिल्म में नजर आयेंगी. हालाँकि अभी तक उन्होंने इस फिल्म के नाम और कास्ट का खुलासा नहीं किया है. इसी लिस्ट में शामिल है हैंडसम अभिनेता प्रियांक शर्मा जो जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज में नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

'बेलन वाली बहू' ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज

कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

टीवी की 'मधुबाला' ने शेयर की वर्क आउट की तस्वीरें

क्लो गुडमैन के हसीन अंदाज़ ने ढाया कहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -