टीवी की 'मधुबाला' ने शेयर की वर्क आउट की तस्वीरें

गीत, मधुबाला, एक था राजा एक थी रानी जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी अभिनेत्री दृष्टि धामी इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. दृष्टि इन दिनों किसी सीरियल में तो नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमे दृष्टि जिम में वर्क आउट करते हुए नजर आ रही है. इस तस्वीर में दृष्टि गजब लग रही हैं और साथ ही वह शो ऑफ कर रही हैं अपनी फिट और हॉट बॉडी भी.

बता दे कि दृष्टि आखिरी बार मशहूर शो "परदेस में है मेरा दिल" में नजर आई थी इस सीरियल में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी भी मुख्य भूमिका में थे. इस सीरियल में दृष्टि ने नैना बत्रा का रोल निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

 

 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

गौरतलब है कि दृष्टि धामी सीरियल मधुबाला के जरिये ज्यादा मशहूर है और उन्हें घर-घर में मधुबाला के नाम से ही पहचाना जाता है. दृष्टि ने करीब 3 साल पहले बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी की थी. बताना चाहेंगे कि दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'दिल मिल गए' से की थी. ख़ास बात यह है कि, दृष्टि हमेशा लाइम लाइट से दूर रहती है और वह बेहद ही कम अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करती है.

ये भी पढ़े

इसलिए 'एम' को शुभ मानते है अभिनेता अर्जुन सिंह शेखावत

विवादों के बीच गुड न्यूज़- कपिल और सुनील साथ करेंगे काम

माँ की भूमिका मजेदार होने के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण- अंजली आनंद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -