कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टीवी की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री और कपिल शर्मा की पत्नी कही जाने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन तस्वीरों में सुमोना बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि सुमोना कई समय बाद हॉट अंदाज में नजर आई हैं उन्होंने कई समय से इतनी हॉट तस्वीरें क्लिक नहीं करवाई थी.

सुमोना कुछ समय पहले अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में भी बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आई थी, लेकिन उस समय वह साड़ी में नजर आई थी और अब उनका हॉट अंदाज नजर आया हैं. सुमोना इन दिनों कपिल के साथ उनके शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि सुमोना कपिल के नए शो में उनके साथ दिखाई दे सकती हैं.

इन दिनों कपिल के नए शो को लेकर चर्चे भी नहीं है क्योंकि उनका नया शो ज्यादा अच्छा नहीं है. इन दिनों तो केवल कपिल अपने ट्वीटर के ट्वीट्स की वजह से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं और लगातार उन्हें लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि सुमोना इन दिनों काफी एन्जॉयमेंट में लगी हुई हैं और उन्होंने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है जो बहुत ही शानदार हैं. सुमोना ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है If loving you is wrong I don’t want to be right. Luther Ingram @dinesh_ahuja MUA: @makeupbyshilpa_vr इस तस्वीर में सुमोना खुले बालों में शानदार अंदाज में नजर आई हैं. सुमोना के इंस्टाग्राम पर 604k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

टीवी की 'मधुबाला' ने शेयर की वर्क आउट की तस्वीरें

क्लो गुडमैन के हसीन अंदाज़ ने ढाया कहर

इसलिए 'एम' को शुभ मानते है अभिनेता अर्जुन सिंह शेखावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -