नमाज की तैयारी के बीच मदरसे में हुआ धमाका फिर करंट की चपेट में आए 4 बच्चे
नमाज की तैयारी के बीच मदरसे में हुआ धमाका फिर करंट की चपेट में आए 4 बच्चे
Share:

राजस्थान के कोटा में स्थित एक मदरसे में बिजली की हाईटेंशन तार से हुए धमाके और करंट लगने की वजह से 4 बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गए है। जिसमें से 3 की हालत गंभीर कही जा रही है। घटना उस समय वक्त हुआ जब लोग नमाज की तैयारी करने लगे हुए थे। फिलहाल हादसे  की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। हादसा रविवार (26 फरवरी 2023) शाम हुआ।

यह हादसा कोटा के दादाबाड़ी क्षेत्र के वक्फ नगर में स्थित मदीना फैजान मदरसे में ही हुआ था। दुर्घटना के समय मदरसे में मौजूद अरशद अंसारी का बोलना है कि घटना शाम तकरीबन 6:30 की है। मदरसे में नमाज की तैयारी भी हो रही थी। वहाँ तकरीबन 50-60 लोग मौजूद थे। वहीं, मदरसे में पढ़ने वाले 4 बच्चे अली अंसारी, जरयान, अरमान और गाजी मदरसे के छज्जे में खड़े थे।

इस दौरान मदरसे से तकरीबन 4 फीट दूर से निकली हुई 33KV हाईटेंशन लाइन ने बच्चों को खींच लिया। साथ ही अचानक धमका जैसा ही था। इस पूरी घटना की चपेट में आए चारों बच्चे झुलस चुके है। हादसे के उपरांत आनन में बच्चों को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती  करवा दिया गया। हालाँकि बाद में बच्चों को एक प्राइवेट में भर्ती किया गया। यहाँ हुए प्राथमिक उपचार के बाद एक बच्चे गाजी को छुट्टी भी मिल गई है। वहीं 3 अन्य अब भी हॉस्पिटल में एडमिट है।

इस हादसे में एक बच्चे अली को बहुत चोट आई है। करंट की चपेट में आने से उसके सीने और पैर बुरी तरह से झुलस चुके है। वहीं 2 अन्य बच्चों की हालत स्थिर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलने के उपरांत पुलिस प्रशासन से लेकर कई संबंधित अधिकारी मदरसे में पहुंचे है। वहीं कुछ अधिकारी हालात का जायजा लेने हॉस्पिटल भी पहुँचे।

शर्मसार हुआ एक और बंधन! पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

दिल्ली फिर शर्मसार ! 6 वर्षीय मासूम के साथ हुआ बलात्कार

घर से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोला तो उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -