घर से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोला तो उड़ गए होश
घर से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोला तो उड़ गए होश
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के रीजेंट पार्क क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों की रहस्यमय मौत का केस सामने आ चुका है.  रीजेंट पार्क इलाके के एक बंद फ्लैट से मां-पिता और बेटी की फंदे से लटकती हुई लाश बरामद की जा चुकी है. पिता कारोबारी है, जबकि बेटी लॉ की स्टूडेंट. मृतकों के नाम बिजय चटर्जी, उनकी पत्नी रानू चटर्जी और बेटी ओइन्द्रिला चटर्जी कहा जा रहा है. बीते कई दिनों से फ्लैट बंद थे. पड़ोसियो और स्थानीय लोगों ने रविवार की सुबह बदबू की शिकायत की. जिसके उपरांत स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने आकर फ्लैट का ताला तोड़ा तो अंदर देखकर हैरान हो चुकी है.

पुलिस का मानना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि इन लोगों ने सुसाइड कर लिया, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिल पाया. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की कारणों का खुलासा होने वाला है.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 196/1 स्कूल रोड, कोलकाता-93 के प्रथम तल पर स्थित एक फ्लैट से दुर्गंध भी आने लगी है, जो अंदर से बंद थी.

उपलब्ध अधिकारियों और बल के मुताबिक घटना स्थल पर गए और स्थानीय निवासियों की उपस्थिति में उक्त फ्लैट के दरवाजे के ताले को तोड़ा और तीन व्यक्तियों को सफेद रंग की रस्सी से उक्त फ्लैट की छत की छत से लटका हुआ पाया गया है. पुलिस के बयान के अनुसार पूछताछ में पता चला कि बीते छह महीने से उस फ्लैट में किराएदार के रूप में रह रहे थे. इनके मकान मालिक का नाम बिजय चटर्जी है. पिछले 3-4 दिन से उन्हें फ्लैट के बाहर कोई नहीं देखा था. तलाशी लेने पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद पति ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, केस दर्ज

संतान की चाह में सौतेली माँ ने 4 वर्षीय मासूम को मार डाला, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला राज

यूपी: मोहम्मदपुर खाला में दुर्गा प्रतिमा तोड़कर नाले में फेंकी, इलाके में तनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -